नवादा में मालगाड़ी ने ऑटो में मारी टक्कर,महिला की मौत,सात घायल

घटना की सूचना पर गांव में मचा कोहराम

नवादा, 21 अप्रैल (हि. स.)। किउल - गया रेलखंड के नवादा जिले के नरहट थाने के चातर हॉट के निकट रविवार को गया से नवादा की ओर आ रही मालगाड़ी ने एक ऑटो में टक्कर मार दी। घटना में ऑटो पर सवार आठ लोगों में से एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि सात यात्री घायल हो गये। सभी घायलों को सदर अस्पताल नवादा में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नवादा की ओर से चातर हाल्ट के निकट ऑटो रिक्शा पहुंची,जिस पर आठ लोग सवार थे ।ऑटो जैसे ही रेलवे क्रॉसिंग पार कर रही थी कि गया की ओर से मालगाड़ी आ गई ,जिसने ऑटो में टक्कर मार दी ।ऑटो पर सवार सभी लोग नरहट थाने के हाजीढाव गांव के निवासी थे। सभी एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गांव जा रहे थे।

दुर्घटना में उगिया देवी नामक महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई ।आसपास के ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को नवादा सदर अस्पताल पहुंचाया गया है ।

रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि घटना की स्थितियों की जांच की जा रही है। रेलवे की गलती के कारण अगर घटना हुई है ,तो निश्चित तौर पर पीड़ित परजनों को मुआवजा दिया जाएगा। इस घटना के बाद हाजीढाव गांव में कोहराम मच गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर