हुगली : महिला मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए तृणमूल ने शुरू किया पैसों का खेल

भाजपा ने तृणमूल पर लगाया महिलाओं को पर्स बांटने का आरोप, तृणमूल ने आरोपों को किया खारिज

हुगली, 21 अप्रैल (हि.स.)। हुगली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी ने रविवार अपराह्न भाजपा के हुगली कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया की हुगली जिले के सिंगूर और हरिपाल इलाके में चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस ने पैसों का खेल शुरू कर दिया है। लॉकेट ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस महिला मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए उनके घर-घर जाकर उनके बीच पर्स बांट रही है। पर्स में कुछ भी हो सकता है।

लॉकेट ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस महिला मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रही है। भाजपा उम्मीदवार ने तृणमूल कांग्रेस द्वारा प्रचार के दौरान दीवार लेखन में लक्ष्मी भंडार योजना के तहत महिलाओं को मिल रहे एक हजार का उल्लेख करते हुए कहा कि यह आदर्श आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन है। इसके अलावा महिलाओं के बीच पर्स बांटकर भी तृणमूल कांग्रेस आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है। इसके खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव आयोग में शिकायत भी की है। जरूरत पड़ी तो वे मामले को दिल्ली तक लेकर जाएंगी।

मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल के हुगली श्रीरामपुर सांगठनिक जिले के अध्यक्ष अरिंदम गुइन ने भाजपा उम्मीदवार के आरोपों को खारिज करते हुए हिन्दुस्थान समाचार से कहा कि भाजपा के आरोप निराधार हैं। हिम्मत है तो भाजपा उम्मीदवार ने जो आरोप लगाए हैं उसका सबूत दें। तृणमूल के स्थानीय नेतृत्व ने दावा किया कि लॉकेट चटर्जी को हार का डर सताने लगा है। इसलिए वे इस प्रकार के बेबुनियाद आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगा रही है। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर