मंगलदै में निकला भाजपा का रोड शो, आम जनता ने घर के बाहर दीप प्रज्ज्वलित किये

Minister Jayantmall participates in road show in Mangaldai

दरंग (असम), 22 अप्रैल (हि.स.)। दरांग-उदलगुरी लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार दिलीप सैकिया के लिए मंगलदै में एक रोड शो किया गया। यह रोड शो मंगलदै मेधीपाड़ा के हाथीबकरा से शुरू हुआ और तेलीपाड़ा होते हुए सनातन धर्म सभा परिसर तक निकला। ग्रेटर मेधीपाड़ा, बरुवापाड़ा, तेलीपाड़ा आदि की आम जनता ने घर के बाहर दीप प्रज्ज्वलित करके दिलीप सैकिया का स्वागत किया।

रोड शो में मंत्री जयंत मल्लबरुवा के साथ भाजपा उम्मीदवार दिलीप सैकिया, प्रणब नारायण देब, जिला भाजपा अध्यक्ष अमरेंद्र शर्मा और मत्स्य विकास निगम के अध्यक्ष गुरुज्योति दास खुली जीप में मंगलदै कस्बे से गुजरे। इसके अलावा असम गण परिषद के उपाध्यक्ष अपूर्व भट्टाचार्य ने दरंग के अल्पसंख्यक बहुल इलाकों में पांच चुनावी सभाओं में हिस्सा लिया। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता किशोर भट्ट और दरंग भाजपा के चंदन सैकिया ने भी रैली में हिस्सा लिया। दरंग के शेरपुर, ओजागांव, लताखट, केओत्सुबा, अभय पुखुरी और खतनियापाड़ा में चुनावी सभाएं आयोजित हुईं।

सभा को संबोधित करते हुए भट्टाचार्य ने 'सबका साथ, सबका विकास' की नीति के साथ देश के मुसलमानों को आगे बढ़ाने के राजग सरकार के प्रयासों का उल्लेख किया। दरंग के युवा नेता चंदन सैकिया ने कहा कि भाजपा सरकार के दौरान सरकारी योजनाओं से सभी अल्पसंख्यकों को लाभ हुआ है। मंगलदै के पूर्व विधायक हिरेन कुमार दास और असम गण परिषद के अध्यक्ष कमलेश्वर बरुवा भी बैठकों में मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीप्रकाश/सुनीत

   

सम्बंधित खबर