सैनिक के भाई की हत्या, एक सप्ताह में दूसरी वारदात

चुनाव के बीच राजोरी में टारगेट किलिंग
सैनिक के भाई की हत्या, एक सप्ताह में दूसरी वारदात
सुरक्षाबलों की तरफ से दूसरे दिन सर्च आपॅरेशन चलाया गया
जम्मू
लोकसभा चुनाव के बीच में राजौरी में हमला होने के बाद सुरक्षा एजेंसियां एलर्ट हो गई है। जिसके बाद सुरक्षा को पहले से ज्यादा बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा हमले के दूसरे दिन सुरक्षाबलों की तरफ से जिले के कई इलाकों को खंगाल कर सर्च आपॅरेशन जारी रखा गया। ताकि हमलावरों का पता लगाया जा सके। लेकिन अभी तक सुरक्षाबलों के हाथ कुछ नहीं लगा है। इस हमले को देखकर लगता है कि जिले में आतंकी सक्रिय है। जिससे कयास लगाया जा रहा है कि राजौरी में आतंकवाद फिर से पांव पसारने लगा है। जिले में आठ आईईडी समेत हथियारों का भारी जखीरा बरामद होने के एक दिन बाद ही शाहदरा शरीफ इलाके में आतंकियों ने हमला कर दिया। ड्यूटी से घर लौटे समाज कल्याण विभाग के एक कर्मचारी की आतंकियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी। घटना कुंडा टोपा गांव में सोमवार रात करीब 8:30 बजे की है। जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी। उसका भाई सेना का जवान है।
जानकारी के अनुसार समाज कल्याण विभाग के जूनियर असिस्टेंट मोहम्मद रजाक ड्यूटी से घर लौटे थे। इतने में दरवाजे पर किसी ने आवाज दी। जब वह गए तो उन्हें गोलियों से निशाना बना लिया गया। गोलियां लगते ही वह खून से लथपथ होकर मौके पर ही गिर पड़े। इसके बाद आतंकी भाग निकले। रजाक के पिता मोहम्मद अकबर की भी 12 साल पहले आतंकवादियों ने गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी थी। उसके बाद ही रजाक को अपने पिता की जगह एसआरओ के तहत नौकरी मिली थी। रजाक का परिवार शुरू से ही आतंकवादियों के निशाने पर रहा है। उसका भाई सेना का जवान है और माना जा रहा है आतंकी उस पर हमला करने के इरादे से आए थे। लेकिन इसमें सेना का जवान बच गया है।
इससे पहले 17 अप्रैल को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग आतंकियों ने कायराना हरकत की थी। जिसमें आतंकियों ने बिहार के युवक की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। लक्षित हत्या की यह वारदात लोकसभा चुनाव के बीच जबलीपोरा इलाके में हुई थी। युवक राजू शाह जबलीपोरा में परिवार के साथ किराए पर रहता था और पकौड़े की रेहड़ी लगाता था।

   

सम्बंधित खबर