चुनाव में बरेली के होटल बने सराय, पुलिसकर्मियों ने खाया पिया और चलते बने

बरेली, 27 अप्रैल (हि.स.)। जिले के होटल एसोसिएशन ने पुलिस प्रशासन पर शहर के तमाम होटलों को एक सराय की तरह इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। प्रधानमंत्री के रोड शो की सुरक्षा व्यवस्था में लगाये गये पुलिस कर्मियों ने होटलों के कमरों को बुक किया, फिर उसमें खाया-पिया पांव पसार कर सोये। इसके बाद मूछों पर ताव देकर चलते बने। अभी तक होटल और खाने पीने का किराया भी नहीं दिया गया है। इसको लेकर एसोसिएशन ने शनिवार को पुलिस अधिकारी से मिलकर किराये की मांग की है।

इसे पहले होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष अनुराग सक्सेना के नेतृत्व में पदाधिकारी की बैठक हुई, फिर इस मामले में एसएसपी से मुलाकात न होने पर सीओ प्रथम से मिलकर शिकायत दर्ज कराई। चुनाव के ध्यान में रखते हुए कई वीवीआईपी-वीआईपी के दौरे के चलते एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान व्यस्त हैं, जिसके चलते उनकी मुलाकात होटल पदाधिकारियों से नहीं हो सकी।

सीओ प्रथम पंकज श्रीवास्तव ने इस मामले में बकाये बिल का भुगतान कराये जाने का एसोसिएशन को आश्वासन दिया। एसोसिएशन ने बताया कि शहर के 210 होटलों के कमरों को बुक किया गया, जिनमें ज्यादातर एसपीजी व पुलिसकर्मी ठहरे हुए थे। यहां पर खाने-पीने की मुफ्त व्यवस्था का आनंद लेकर पुलिस कर्मी मूछों पर ताव देकर चलते बने। कई होटल ऐसे हैं, जिनका रेस्टोरेंट किराए पर चलता हैं ऐसे में होटल पर खाने का खर्चा स्वयं होटल मालिक को वहन करना पड़ा।

हिन्दुस्थान समाचार/देश दीपक/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर