पूनम मिश्रा ने मुक्त विवि के वित्त अधिकारी का पदभार संभाला

प्रयागराज, 04 जुलाई (हि.स.)। उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय की नियमित वित्त अधिकारी श्रीमती पूनम मिश्रा ने आज कार्यभार ग्रहण कर लिया। उत्तर प्रदेश वित्त एवं लेखा सेवा संवर्ग समूह-क की अधिकारी पूनम इसके पहले सुपर स्पेशियलिटी बाल चिकित्सालय, नोएडा में कार्यरत थी।

विश्वविद्यालय में आयोजित समारोह में कुलपति प्रोफेसर सत्यकाम ने पूनम मिश्रा का स्वागत करते हुए कहा कि विश्वविद्यालय को पूर्णकालिक वित्त अधिकारी मिलने से रुके हुए कार्य तेजी से आगे बढ़ेंगे। संस्था के विकास के लिए वित्तीय अनुशासन पहली प्राथमिकता होनी चाहिए, जिस पर नवागत वित्त अधिकारी पूरा ध्यान देंगी। विश्वविद्यालय में पूर्णकालिक वित्त अधिकारी नियुक्त करने पर कुलपति ने उत्तर प्रदेश शासन के प्रति आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर विश्वविद्यालय की नवनियुक्त वित्त अधिकारी पूनम मिश्रा ने कुलपति के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके मार्गदर्शन में वित्तीय शुचिता का पूर्ण ध्यान रखते हुए विश्वविद्यालय के विकास में हर सम्भव योगदान करेंगी। इस अवसर पर नवागत वित्त अधिकारी का स्वागत विश्वविद्यालय के निदेशक, कुलसचिव, परीक्षा नियंत्रक, अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/मोहित

   

सम्बंधित खबर