दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में एक युवक की मौत, एक घायल

सुलतानपुर, 27 अप्रैल (हि.स.)। जयसिंहपुर कोतवाली अंतर्गत निबौली में शनिवार को दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में दो युवकों को गंभीर चोटें आई। एक ही एंबुलेंस से दोनों युवकों को राजकीय मेडिकल कॉलेज सुलतानपुर लाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। घायल दूसरे युवक को डॉक्टरों द्वारा ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया।

मोतिगरपुर थानाक्षेत्र के अतरदशा निवासी सर्वेश निमंत्रण करके बाइक से घर लौट रहा था। वो बगिया चौराहे से दो किमी आगे जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के निबौली के पास पहुंचा था कि सामने से आई बाइक से भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर गिरकर तड़पने लगे। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस बुलाया और एक ही एंबुलेंस से दोनों युवकों को राजकीय मेडिकल कॉलेज सुलतानपुर पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के धरसौली निवासी सत्यम उर्फ अनुपम पाल के रूप में हुई है। वहीं डॉक्टर ने सर्वेश को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। लेकिन परिवार वालों ने ले जाने में असमर्थता जताया तो उसे वॉर्ड में शिफ्ट कराया गया। लेकिन अंत में हालत बिगड़ते देख उसे परिवार वालों ने प्राइवेट अस्पताल लेकर गए।

हिन्दुस्थान समाचार/दयाशंकर/राजेश

   

सम्बंधित खबर