राष्ट्र निर्माण के लिए आगे आएं युवा : भूपेंद्र सिंह

देवरिया, 30 अप्रैल (हि.स.)। औराचौरी स्थित 13 मई को होने वाले युवा सम्मेलन की तैयारी बैठक मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय पर आयोजित हुई है। बैठक को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने कहा कि देश की युवा पीढ़ी काफी ऊर्जावान है। इन युवाओं की ऊर्जा का सही प्रयोग राष्ट्र के निर्माण में अति महत्वपूर्ण है।

उन्होंने बताया कि आगामी 13 मई को युवा साथियों का एक सम्मेलन आयोजित किया जाएगा, जिसमें जिले के सभी मंडलों के युवा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति अनिवार्य है। आने वाला समय आप युवाओं का समय है। इस लोकसभा चुनाव में आपको अपनी ताकत दिखानी है और मोदी और योगी के हाथों को मजबूत करते हुए देश को शिखर पर ले जाना है।

युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रवीण प्रताप मल्ल ने कहा कि 13 मई को अधिक से अधिक युवा साथी इस सम्मेलन में भाग लेकर कार्यक्रम को सफल बनाएं। पार्टी को आगे ले जाने में युवा नेतृत्व की भूमिका महत्वपूर्ण है क्योंकि युवा कार्यकर्ताओं के अंदर उत्साह और उमंग होता है। हमारे युवा साथी अपनी पूरी ऊर्जा के साथ पार्टी की नीतियों और कार्यों को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने का कार्य कर सकते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ज्योति/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर