अमेठी में कांग्रेस पार्टी 3 मई को दाखिल करेगी नामांकन

फोटो फोटो फोटो

अमेठी, 01 मई (हि.स.)। कांग्रेस पार्टी का अमेठी लोकसभा सीट से नामांकन को लेकर सस्पेंस खत्म हुआ। नामांकन के अंतिम दिन 3 मई को कांग्रेस पार्टी अपना नामांकन पत्र दाखिल करेगी। कांग्रेस पार्टी की ओर से नामांकन करने के लिए तैयारी शुरू हो गई है।

कांग्रेस पार्टी के जिला प्रवक्ता अनिल सिंह ने बताया कि आगामी 3 मई को पार्टी के द्वारा भव्य तरीके से नामांकन पत्र दाखिल किया जाएगा। जिसको लेकर पार्टी कार्यकर्ता तैयारी में जुटे हुए हैं।

उन्होंने बताया कि सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा भी आए थे। उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से बैठक कर तैयारी के लिए जो भी दिशा निर्देश दिया है उस पर हम लोग कार्य कर रहे हैं। रही सीट पर लड़ने की बात तो शीघ्र ही इस रहस्य से भी पर्दा उठ जाएगा। किसी भी समय सूची जारी हो सकती है, जिसमें अमेठी और रायबरेली पर लंबे समय से चला आ रहा सस्पेंस खत्म हो जाएगा। कांग्रेस पार्टी पीछे नहीं रहेगी, वह पूरे दमखम के साथ चुनाव मैदान में उतर रही है और केंद्रीय मंत्री वर्तमान अमेठी सांसद स्मृति ईरानी का जमानत जप्त करने की तैयारी में है।

उन्होंने बताया कि नामांकन से पूर्व रोड शो करने के लिए डीसीएम पर रथ बनाने और सजाने के लिए कांग्रेस पार्टी के दफ्तर से रवाना कर दिया गया है। कांग्रेस पार्टी के जिला मीडिया कोऑर्डिनेटर अरविंद चतुर्वेदी ने बताया की कुछ भी हो अमेठी से राहुल गांधी ही चुनाव लड़ेंगे, यह हम लोगों को पूरा भरोसा और विश्वास है। सिर्फ औपचारिक घोषणा ही बाकी है वह भी शीघ्र हो जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश त्रिपाठी/राजेश

   

सम्बंधित खबर