राज्यपाल पर लगे आरोपों को लेकर ममता बनर्जी ने भी साधा निशाना

कोलकाता, तीन मई (हि.स.) । राजभवन की एक अस्थायी कर्मचारी ने राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इस बारे में पहली बार ममता बनर्जी ने अपना मुंह खोला है। शुक्रवार को उन्होंने पूर्वी बर्दवान के रैना में चुनावी रैली की। वहीं ममता बनर्जी ने कहा, ''संदेशखाली को लेकर बदनाम करते हैं लेकिन मैंने वहां ऐसी कोई घटना नहीं होने दी। स्थानीय लोगों को जमीन की समस्या थी। हमने अधिकारियों को भेजकर उनका समाधान करा दिया है।'' आप क्या कर रहे हो? कल भी एक छोटी बच्ची राजभवन में काम कर रही थी, माननीय राज्यपाल ने उसके साथ क्या किया! सुनो, मेरे पास एक नहीं हजार मामले आये हैं. लेकिन, मैंने कभी कुछ नहीं कहा। कल उस लड़की के रोने से मेरा दिल भर गया है।

उन्होंने यह भी कहा, ''गवर्नर ने उस लड़की के साथ लगातार दो बार छेड़छाड़ क्यों की जो उनके लिए काम करती थी? मैंने उसे रोते देखा। मुझे वीडियो मिला है।

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए ममता ने कहा, ''आपने इस बारे में कुछ नहीं कहा? कल से ही बंगाल में हैं। जब लड़की रोती हुई बाहर आई तो आपके लोग भी वहीं थे। ममता बनर्जी ने कहा कि जो महिला सम्मान पर बड़े-बड़े भाषण देते हैं, वे लोग ऐसा कर रहे हैं। जनता विचार करेगी।

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश

   

सम्बंधित खबर