बाइक रोकवाकर सास-दामाद पर फायरिंग

गोली लगने से जख्मी सास -दामाद  गोली लगने से जख्मी सास -दामाद  

पलामू, 2 जुलाई (हि.स.)। मनातू थाना क्षेत्र के रहेया पुल पर अज्ञात दो अपराधियों ने बाइक रोकवाकर सास-दामाद पर फायरिंग कर दी। इस घटना में महिला की बेटी बाल बाल बच गयी। सास-दामाद को हाथ में गोली लगी है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए एमआरएमसीएच में भर्ती किया गया है। दोनों खतरे से बाहर हैं।

सास की पहचान मनातू के रहेया गांव के विजय कुमार की पत्नी संगीता देवी (45) एवं दामाद पांकी थाना क्षेत्र के पत्थरा गांव का रहने वाला धर्मेन्द्र कुमार (30) है। धर्मेंन्द्र की कुछ माह पहले ही शादी हुई थी। मंगलवार को धर्मेन्द्र अपनी पत्नी मंसू देवी के दांत का इलाज कराने के लिए बाइक से मनातू जा रहा था। बाइक पर उसकी सास संगीता देवी भी थी। जैसे ही तीनों रहेया पुल पर पहुंचे कि पहले से बाइक लगाकर वहां खड़े दो युवकों ने उनकी बाइक रूकवाई और बातचीत किए बिना उनपर गोली चला दी।

गोली धर्मेन्द्र के दाहिने हाथ में लगी, जबकि संगीता देवी के बांये हाथ में लगी, जिससे बाइक गिर गयी। बाइक गिरने पर मंसू देवी गिरकर जख्मी हो गयी। गोली चलाने के बाद दोनों हमलावर मौके से भाग निकले। उन्होंने अपने चेहरे को कपड़े ढक रखा था।

गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे एवं घायलों को इलाज के लिए मनातू सीएचसी में भेजा। सूचना मिलने पर मनातू थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। प्राथमिकी उपचार के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए एमआरएमसीएच में भेज दिया गया। यहां दोनों का एक्स-रे किया गया। गोली रहने की स्थिति में हाथ का ऑपरेशन कर गोली निकाली जाएगी।

मनातू के थाना प्रभारी निर्मल उरांव ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। युवक की नयी शादी हुई है। कई बिन्दुओं पर अनुसंधान किया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर