रक्सौल में मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन,सतर्कता बरतने का निर्देश

पूर्वी चंपारण,03 मई(हि.स.)। जिले के रक्सौल अनुमंडल पुलिस कार्यालय स्थित सभागार में शुक्रवार को मासिक अपराध गोष्ठी आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता डीएसपी धीरेंद्र कुमार ने किया।

बैठक को संबोधित करते हुए डीएसपी श्री कुमार ने थानाध्यक्षों को आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विशेष सतर्कता बरतने का निर्देश दिया। साथ ही अनुमंडल के अलग-अलग थाना में दर्ज कांड की समीक्षा की, लंबित कांडों के समय से निष्पादन के साथ-साथ अलग-अलग मामले में फरार चल रहे अभियुक्तों, कोर्ट वारंटियों की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया।

उन्होंने नेपाल की सीमा से लगे सीमावर्ती थाना के थानाध्यक्षों को सीमा पर अवैध गतिविधि पर नजर रखने व शराब तस्करी पर लगाम लगाने के लिए अपराध सूचना को मजबूत बनाने को लेकर विशेष दिशा-निर्देश दिया। बैंको में लगे सीसीटीवी कैमरे की नियमित जांच करने, संदिग्धों पर नजर रखने तथा नियमित वाहन जांच करने का निर्देश दिया। बिना किसी काम के रात में मोटर साईकिल से घूमने वालों पर जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिए।

मौके पर रक्सौल इंस्पेक्टर राजीव नंदन सिन्हा, छौड़ादानों संजीव कुमार, सुगौली अनिल सिन्हा, हरैया ओपी प्रभारी अनुज कुमार सिंह, छौड़ादानों थानाध्यक्ष सरिता कुमारी, दरपा उमाशंकर माझी, महूअवा सोनी कुमारी, आदापुर धनंजय शर्मा, हरपुर विश्वजीत कुमार, नकरदेई रामशरण कुमार,रामगढ़वा एस एन पांडे, पलनवा रमेश महतो,भेलाही नितिन कुमार सहित अनुमंडल के सभी थानाध्यक्ष मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश

/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर