खानाकुल में तृणमूल उम्मीदवार की गाड़ी में तोड़फोड़ आरोप भाजपा पर, भाजपा ने आरोप को किया खारिज

खानाकुल में तृणमूल उम्मीदवार की गाड़ी में तोड़फोड़ आरोप भाजपा पर, भाजपा ने आरोपी को किया खारिज

हुगली, 05 मई (हि.स.)। आरामबाग लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार पर मिताली बाग की गाड़ी पर रविवार को खनाकुल में हमला हो गया। स्थानीय तृणमूल नेतृत्व ने आरोप लगाया कि भाजपा प्रायोजित उपद्रवियों ने सुबह प्रचार के दौरान मिताली और तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला किया। इस घटना में उम्मीदवार की कार का पिछला शीशा टूट गया।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, तृणमूल उम्मीदवार मिताली बाग की कार पार्टी कार्यालय के सामने रखी गयी थी। आरोप है कि उस समय भाजपा के गुंडों ने तृणमूल उम्मीदवार को नुकसान पहुंचाने के इरादे से उनकी कार को घेर लिया और तोड़फोड़ की। घटना में कार का पिछला शीशा और खिड़की टूट गई। कार का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया।

इस संदर्भ में स्थानीय तृणमूल नेता स्वपन नंदी ने कहा, ''आज हमारे उम्मीदवार के प्रचार के दौरान उनकी कार पार्टी कार्यालय के सामने खड़ी थी। उस समय भाजपा प्रायोजित उपद्रवियों ने हमारे उम्मीदवार की कार में तोड़फोड़ की। पार्टी कार्यकर्ताओं पर भी हमला किया गया। मैं इस घटना की कड़ी निंदा करता हूं। पुलिस प्रशासन से अनुरोध है कि इस संबंध में तत्काल कार्रवाई की जाए।”

वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने तृणमूल कांग्रेस के आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है। आरामबाग सांगठनिक जिला भाजपा अध्यक्ष बिमान घोष ने कहा, ''अब जो भी होगा, आरोप भाजपा पर ही लगेंगे। तृणमूल को सिर्फ भाजपा की परछाई नजर आती है। उन्होंने जहां प्रचार किया वहां माकपा के कुछ लोग भी हैं। वहां कई आम लोग तृणमूल के भ्रष्टाचार के कारण कई सरकारी लाभों से वंचित रह गये हैं।

कई लोगों की नौकरियां चली गईं हैं। संभवत: उन्हीं लोगों ने इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया है।'' हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर