फतेहाबाद: प्रिंसिपल ने म्यूजिक टीचर से की छेड़छाड़, मामला दर्ज

फतेहाबाद, 5 मई (हि.स.)।नेशनल हाइवे स्थित गांव बड़ोपल के केन्द्रीय विद्यालय के प्रिंसिपल पर महिला म्यूजिक टीचर ने स्कूल में छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। टीचर का आरोप है कि प्रिंसिपल ने उससे कहा कि ‘आज तो कमाल की लग रही हो।’ इस बारे टीचर ने प्रिंसीपल के खिलाफ महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में महिला थाना पुलिस ने टीचर की शिकायत पर रविवार को प्रिंसिपल सांवरमल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच डीएसपी जयपाल सिंह स्वयं कर रहे हैं।

टीचर का कहना है कि उसके आरोप लगाने के बाद दूसरी महिला टीचर भी खुलकर सामने आ रही हैं। महिला टीचर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह केन्द्रीय विद्यालय बड़ोपल में म्यूजिक टीचर के पद पर है। करीब 8 महीने पहले उसका इस स्कूल में ट्रांसफर हुआ था। 12 दिसंबर 2023 को स्कूल प्रिंसिपल सांवरमल ने अपने ऑफिस में स्कूल के किसी काम को लेकर उसे बुलाया। प्रिंसिपल ने उसे कहा कि आज तो कमाल की दिख रही हो और उसकी तरफ गंदी नजर से देखने लगा। टीचर ने आगे कहा कि इसके बाद एक दिन जब उसने टाइम टेबल को लेकर प्रिंसिपल से अनुरोध किया तो उन्होंने एक गंदी हंसी के साथ मुझसे कहा कि आप बस मुझे खुश कर दीजिए और मैं आपकी सारी क्लास हटा दूंगा।

टीचर ने शिकायत में कहा कि छुट्टी लेने पर एक दिन पहले प्रिंसीपल ने कहा कि आपको जब भी कोई निजी समस्या हो तो मुझे पर्ची में लिखकर दे दिया करो, मैं किसी को नहीं बताउंगा। इसके बाद प्रिंसीपल ने हाथों से गंदा इशारा भी किया। टीचर ने कहा कि इसके बाद प्रिंसिपल ने मेरे घर के बारे में पूछा। जब उसने पता बताया तो उसने कहा कि वहां की महिलाएं तेज होती हैं। परेशान होकर उसने दूसरी महिला टीचरों से प्रिंसिपल की हरकत के बारे में बताया। तब उन्होंने बताया कि मौके मिलते ही प्रिंसिपल ने इनके साथ भी गलत नीयत से छेड़छाड़ की है। इस मामले में महिला पुलिस ने आरोपी प्रिंसीपल के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अर्जुन/संजीव

   

सम्बंधित खबर