भारत विकास परिषद के अध्यक्ष बने निखिल वर्मा

हरिद्वार, 06 मई (हि.स.)। नव नियुक्त क्षेत्रीय सचिव बृज प्रकाश गुप्ता ने कहा कि भारत विकास परिषद सामाजिक उत्थान के लिए संपर्क, संस्कार और सहयोग के संकल्प के साथ प्रेरणादायक कार्य कर रही है। भारत विकास परिषद समाज के वंचित लोगों की सेवा प्रकल्प के रूप में कार्यक्रम कर रही है।

वे परिषद की हरिद्वार शाखा की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में बोल रहे थे। इस अवसर पर नवनियुक्त प्रांतीय सचिव ललित पांडे ने कहा कि परिषद के कार्यकर्ता अपने कार्य में व्यस्त रहने के बावजूद वंचित और गरीब लोगों की बढ़-चढ़ कर सहायता कर रहे है। उन्होंने कहा कि देश और समाज में किसी भी त्रासदी के दौरान भी भारत विकास परिषद समाज के गरीब और वंचित लोगों की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहता है।

स्वागत समारोह की अध्यक्षता कर रहे शाखा अध्यक्ष कुशल पाल सिंह चौहान ने कहा कि परिषद में हर व्यक्ति सेवा-भाव से आता है। इस भौतिक और व्यस्त जीवन में से समय निकालकर लोगों की मदद करना ही अनुकरणीय और प्रशंसनीय कार्य है। कार्यक्रम में शाखा के वर्ष 2023 -24 के लिए पदाधिकारी का चुनाव भी किया गया। नवनियुक्त अध्यक्ष, वरिष्ठ आर्किटेक्ट इंजीनियर निखिल वर्मा, सचिव वैभव दत्ता और कोषाध्यक्ष कुलदीप सिंह चौहान ने महिला संयोजिका पूनम झा का स्वागत किया।

इस अवसर पर प्रांतीय मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता, नितिन शर्मा, विद्यासागर शर्मा, सुशील शर्मा, गोविंद चौहान आदि शाखा के सदस्य उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर