तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी, छात्र की मौत,साथी छात्र घायल

जयपुर, 8 मई (हि.स.)। भांकरोटा थाना इलाके में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार छात्र की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला। पुलिस ने बुधवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। हादसा मंगलवार की दोपहर को हुआ था। हिट एण्ड रन मामले में पुलिस ट्रक और उसके चालक का पता लगाने में जुटी है।

थानाधिकारी राजकुमार ने बताया कि महापुरा के पास रिंग रोड की सर्विस लाइन पर एक तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो छात्र घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उपचार के दौरान एक छात्र की मौत हो गई। मृतक 19 वर्षीय वैभव पुत्र राहुल निवासी गौतम मार्ग सांगानेर निवासी है। वह सेंट जेवियर्स कॉलेज नेवटा का प्रथम वर्ष का छात्र बताया जा रहा है। हादसे में घायल उसके साथी का अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस ने बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

थानाधिकारी राजकुमार ने बताया कि एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी थी । इसमें एक छात्र की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। जानकारी में सामने आया है दोनों ही छात्र कॉलेज से पढाई कर लौट रहे थे। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर