ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार चार साल के मासूम बेटे और पिता की मौत

जैसलमेर, 31 जनवरी (हि.स.)। रामगढ़ थाना इलाके में मंगलवार रात ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। टक्कर मारकर ड्राइवर ट्रैक्टर समेत फरार हो गया। पुलिस ने पिता-पुत्र के शव को जवाहिर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया और ट्रैक्टर ड्राइवर की तलाश शुरू की।

कांस्टेबल लक्ष्मीनारायण ने बताया कि मृतक जुगलराम (29) निवासी कुछड़ी गांव अपने चार साल के बेटे विजय के साथ मंगलवार देर शाम बाइक पर नगा गांव से पारेवर गांव जा रहा था। इस दौरान तुलछ सिंह की ढाणी के पास एक ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में पिता-पुत्र दोनों गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद ड्राइवर मौके से ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। राह चलते लोगों ने दोनों घायलों को निजी गाड़ियों से जवाहिर हॉस्पिटल पहुंचाया। अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर मृतक के परिजन और रिश्तेदार मोर्चरी पर जमा हो गए। परिजनों ने रामगढ़ थाना पुलिस को ट्रैक्टर ड्राइवर की तलाश करने की मांग की है। पुलिस हादसे का कारण बने ट्रैक्टर और उसके ड्राइवर की तलाश कर रही है।

कांस्टेबल लक्ष्मी नारायण ने बताया कि मृतक जुगलराम पारेवार गांव में किसी शादी में शामिल होने मंगलवार को कुछड़ी गांव से आया था। पारेवर से वो बाइक पर अपने ननिहाल नगा गांव आया था। वहां से वापस पारेवर लौटते समय देर शाम तुलछ सिंह की ढाणी के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर से उसकी बाइक की भिड़ंत होने से ये हादसा हुआ। मृतक जुगलराम मजदूरी का काम करके अपने परिवार का पेट पालता था।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

   

सम्बंधित खबर