जम्मू विश्वविद्यालय के लॉ विभाग ने पार्टी पलूजा का आयोजन किया

जम्मू, 9 मई (हि.स.)। जम्मू विश्वविद्यालय के लॉ विभाग के छात्रों ने ज़ोरावर सिंह ऑडिटोरियम में पार्टी पलूजा का आयोजन किया, जो कि एक फेयरवेल और फ्रेशर्स डे का आयोजन था। इस कार्यक्रम में विभाग के 300 से अधिक लोग शामिल हुए, जिसमें छात्र, शिक्षण एवं गैर-शिक्षण कर्मचारी शामिल थे। लॉ विभाग की प्रमुख मंजू जम्वाल मुख्य अतिथि थीं। इस कार्यक्रम में छात्रों द्वारा कई गतिविधियाँ प्रस्तुत की गईं, जिसमें सांस्कृतिक गतिविधियाँ, कविता पाठ, और कुछ मज़ेदार खेल शामिल थे, जिन्हें छात्रों और कर्मचारियों द्वारा सराहा गया।

नृत्य प्रदर्शनों में अनुष्का बक्षी, मसकीन, प्रांजल, अनन्या, राधिका और अन्य ने भाग लिया। एक रैंप शो भी आयोजित किया गया। कार्यक्रम का समापन अबीद फारूक द्वारा गाए गए एक मधुर गीत के साथ हुआ। मिस्टर / मिस फ्रेशर और अंतिम वर्ष के छात्रों के खिताब भी घोषित किए गए। पहले सेमेस्टर के मिस्टर अविनाश चौधरी और मिस अनन्या शुक्ला को क्रमशः मिस्टर और मिस फ्रेशर घोषित किया गया। इसी प्रकार, अंतिम सेमेस्टर के सूर्यांश और मिस अच्युत शर्मा को क्रमशः मिस्टर और मिस फाइनल घोषित किया गया।

मिस्टर अविनाश चौधरी ने मिस्टर फ्रेशर का खिताब मिलने पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विश्वविद्यालय में इस प्रकार के कार्यक्रमों से समाज के विभिन्न क्षेत्रों से आने वाले छात्र समुदाय के बीच एकता बनाए रखने की भावना को बढ़ावा मिलता है। उन्होंने यह भी कहा कि एक विश्वविद्यालय के छात्र होने के नाते, हमारा नैतिक कर्तव्य है कि हम अपने संकाय सदस्यों और वरिष्ठों का सम्मान करें और समाज में व्याप्त युवाओं में नशीली दवाओं के उपयोग की समस्या को समाप्त करने के लिए काम करें।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर