देश के अंदर दो विचारधाराओं की लड़ाई : केसरवानी

प्रयागराज, 09 मई (हि.स.)। महापौर गणेश केसरवानी ने गुरुवार को कहा कि देश के अंदर दो विचारधाराओं की लड़ाई है। ये ना भाजपा, ना कांग्रेस, ना सपा, ना बसपा की लड़ाई है बल्कि एक विचारधारा मोदीजी लेकर चल रहें हैं जो इस देश की संस्कृति, परम्पराओं और मान्यताओं को गति देने का काम कर रहे हैं। दूसरी तरफ़ विरोधी लोग सनातन संस्कृति को समाप्त करना चाहते हैं। इन्हें वोट के माध्यम से नेस्तनाबूत कर दीजिए।

केसरवानी ने यमुनापार के नारीबारी सुरवल चंदेल बाबा बैजनाथ मंदिर में व्यापारी समाज को संबोधित करते हुए कहा कि देश के संसाधन पर पहला अधिकार मुसलमानों का, करपात्री महाराज ने कहा गोहत्या बंद करो तो कांग्रेस ने क्या किया, जगजाहिर है। रामसेतु तोड़ने का कार्य किया गया। उन्होंने कहा कि कल्पना कीजिए राम के अस्तित्व को यदि समाप्त कर दिया जाय तो हमारा दशहरा, दीपावली, रामनवमी कहां गया ? हमारा सोहर का गीत कहां गया ? एक तरफ ये ताकतें हैं तो दूसरी तरफ राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। अनुच्छेद 370 खत्म हो गया।

उन्होंने कहा कि इन दोनों में आप सबको चुनना है। आप भारतीय संस्कृति और मान्यताओं को बचाने वाले सिपाही हैं। जो भारतीय संस्कृति को समाप्त करने वाले लोग हैं वोट के माध्यम से नेस्तनाबूत कर सकते हैं। सबको जागरूक करना है। यह लड़ाई बिजली, पानी, रोड आदि की नहीं है। सब जगह मोदी ने एतिहासिक विकास के कार्य भी किए हैं, वह सब दिखाई दे रहे हैं। इसलिए मोदीजी के लिए खड़ा होना है। पूरे समाज को खड़ा कर देना है। देश के अंदर मोदीजी को लेकर भारी उत्साह है।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी दिलीप कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि महापौर ने नारीबारी बाजार में व्यापारियों से जनसम्पर्क किया। इस दौरान हीरालाल, भोला तिवारी, रत्नाकर सिंह पटेल समेत बड़ी संख्या में व्यापारी एवं सभी समाज के लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/पवन

   

सम्बंधित खबर