07 जुलाई को मुरादाबाद में होगा राष्ट्रीय पुजारी परिषद का सम्मेलन

साहू मोहल्ला स्थित अन्नपूर्णा मंदिर में राष्ट्रीय पुजारी परिषद की बैठक सम्पंन।साहू मोहल्ला स्थित अन्नपूर्णा मंदिर में राष्ट्रीय पुजारी परिषद की बैठक सम्पंन।साहू मोहल्ला स्थित अन्नपूर्णा मंदिर में राष्ट्रीय पुजारी परिषद की बैठक सम्पंन।साहू मोहल्ला स्थित अन्नपूर्णा मंदिर में राष्ट्रीय पुजारी परिषद की बैठक सम्पंन।साहू मोहल्ला स्थित अन्नपूर्णा मंदिर में राष्ट्रीय पुजारी परिषद की बैठक सम्पंन।

मुरादाबाद, 02 जुलाई (हि.स.)। राष्ट्रीय पुजारी परिषद की बैठक मंगलवार को साहू मोहल्ला स्थित अन्नपूर्णा मंदिर में हुई। परिषद के संस्थापक श्याम कृष्ण रस्तोगी ने बताया कि संगठन की स्थापना के तीन वर्ष पूर्ण होने पर 07 जुलाई को सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इसमें महानगर के सभी पीठाधीश्वर, संत, महंत एवं पुरोहित भाग लेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि यह सम्मेलन समाज में फैली कुरीतियों और धर्म के प्रति लोगों को जागरूक किया जाएगा। बैठक की अध्यक्षता पंडित सतीश चंद्र त्रिपाठी और संचालन पंडित अंकित तिवारी ने की। इस मौके पर पंडित दीपक तिवारी, पुजारी महेंद्र, पंडित कार्तिक शर्मा, पंडित केशव राम ओझा, मनीष शर्मा, पंडित सुरेश प्रसाद मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित /राजेश

   

सम्बंधित खबर