चीला बैराज से मिला युवती की हत्या के आरोपित का शव

एसडीआरएफ की टीम ने सीधा वाला पर उस की हत्या करने वाले आरोपी का शौक चिल नहर से क्या ब्राह्मण छाया विक्रमएसडीआरएफ की टीम ने सीधा वाला पर उस की हत्या करने वाले आरोपी का शौक चिल नहर से क्या ब्राह्मण छाया विक्रमएसडीआरएफ की टीम ने सीधा वाला पर उस की हत्या करने वाले आरोपी का शौक चिल नहर से क्या ब्राह्मण छाया विक्रमएसडीआरएफ की टीम ने सीधा वाला पर उस की हत्या करने वाले आरोपी का शौक चिल नहर से क्या ब्राह्मण छाया विक्रमएसडीआरएफ की टीम ने सीधा वाला पर उस की हत्या करने वाले आरोपी का शौक चिल नहर से क्या ब्राह्मण छाया विक्रमएसडीआरएफ की टीम ने सीधा वाला पर उस की हत्या करने वाले आरोपी का शौक चिल नहर से क्या ब्राह्मण छाया विक्रम

-आरोपित ने शक्ति नहर में कूद कर की थी आत्महत्या

ऋषिकेश, 10 मई (हि.स.)। विगत छह मई को छिद्दरवाला क्षेत्र में तीन पानी पुलिया के नीचे आरती डबराल का शव मिला था। घटना की जांच में आरती के दोस्त शैलेंद्र भट्ट का नाम आया। शैलेंद्र भट्ट के दोस्त ने बताया था कि घटना को अंजाम देने के बाद पांच मई की रात में ऋषिकेश बैराज के पास से शक्ति नहर में कूद कर आरोपित ने आत्महत्या कर ली है। इसके बाद से पुलिस की टीम लगातार आरोपित की तलाश कर रही थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि युवती की हत्या के आरोपित शैलेंद्र भट्ट ने वारदात को अंजाम देने के बाद नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। एसडीआरएफ के गोताखोरों को आज उसका शव चीला नहर से मिला। उसके परिजनों को बुलाकर शव की शिनाख्त करवाई गई। अब तक के जांच-पड़ताल में वारदात में किसी अन्य के सम्मिलित होने के कोई साक्ष्य प्राप्त नहीं हुआ है। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विक्रम/सत्यवान/चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर