34वें छात्र दरबार में 263 छात्रों को दी गई डिग्री

डिग्री देते कुलपति

भागलपुर, 11 मई (हि.स.)। तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय (टीएमबीयू) के सीनेट हॉल में शनिवार को 34वें छात्र दरबार का आयोजन कुलपति प्रो. जवाहर लाल की अध्यक्षता में किया गया। मौके पर परीक्षा विभाग से जुड़े कुल 328 मामलों का निष्पादन किया गया।

छात्र दरबार को संबोधित करते हुए तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. जवाहर लाल ने कहा कि छात्र दरबार के नियमित आयोजन से छात्रों को काफी फायदा मिल रहा है। छात्रों की समस्याओं के समाधान के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन संवेदनशील, तत्पर और कटिबद्ध है।

कुलपति ने कहा की छात्र दरबार का फीडबैक काफी अच्छा आ रहा है। इस पहल से छात्रों की समस्याओं का समाधान त्वरित गति से हो रहा है। 34वें छात्र दरबार में डिग्री सर्टिफिकेट के 263, पीजी रिजल्ट के 12, यूजी पेंडिंग के 25, अंक पत्र के 11 और एडमिट कार्ड के 01 मामले आए। जबकि उत्तरपुस्तिका से जुड़े 14 मामलों का निपटारा किया गया। साथ ही बीसीए के 02 मामलों का निष्पादन किया गया।

छात्र दरबार का संचालन परीक्षा नियंत्रक डा आनंद कुमार झा ने किया। इस अवसर पर डीएसडब्ल्यू प्रो. बिजेंद्र कुमार, प्रॉक्टर प्रो. अर्चना कुमारी साह सहित परीक्षा विभाग के कर्मचारी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर