वरिष्ठ कांग्रेस नेता कालिन्द्री तिवारी सहित छात्र नेता भाजपा में हुए शामिल

कानपुर, 11 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों से प्रभावित होकर विपक्ष के नेता लगातार भाजपा का दामन थाम रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को मुख्यमंत्री योगी की जनसभा में वरिष्ठ कांग्रेस नेता कालिन्द्री तिवारी सहित छात्र नेता व पूर्व पार्षद आदि ने भाजपा की सदस्यता ली। इन सभी को भाजपा कानपुर बुन्देलखण्ड के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने भाजपा का पटका पहनाकर पार्टी में शामिल कराया।

कानपुर विश्वविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष/महामंत्री कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कालिंद्री तिवारी व्यापारी नेता शैल शुक्ला, कांग्रेस के पूर्व पार्षद आलोक पांडे (अक्खड़) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बाबूपुरवा में आयोजित विशाल जनसभा में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष प्रकाश पाल, जिला अध्यक्ष शिवराम सिंह, दीपू पांडे ने भाजपा का पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया।

क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी ने बताया कि कालिंद्री तिवारी छात्र राजनीति से ही कांग्रेस की राजनीति में शहर से लेकर प्रदेश तक के विभिन्न पदों पर काम करते रहे। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से वह लगातार पार्टी के संपर्क में थे। वहीं डी ए वी कॉलेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अशोक मिश्रा ने कालिंदी तिवारी बाबा के भाजपा में शामिल होने पर हर्ष व्यक्त किया है। क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी ने बताया राष्ट्रहित और विकास की राजनीति से प्रभावित होकर विपक्षी दलों के नेता बराबर पार्टी में आस्था व्यक्त कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/दीपक/आकाश

   

सम्बंधित खबर