अनूपगढ़ में सेना के बंकर में युवक का मिला शव

अनूपगढ़, 12 मई (हि.स.)। भारत-पाक बॉर्डर के समीपवर्ती जिले अनूपगढ़ में सेना के बंकर में 20 साल के युवक का शव मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस को मौके पर पहुंची तो शव को 40 फीट घसीटकर बंकर में डालने के निशान मिले। मामला रावला मंडी थाना इलाके के 5 पीएसडी गांव में लिंक नहर के पास का है। पुलिस ने मौके पर मिली बाइक के नंबर से मृतक की शिनाख्त की।

एसपी रमेश मौर्य ने बताया कि रावला थाना इंचार्ज बलवंत राम को शनिवार शाम छह बजे फोन पर सूचना मिली कि 5 पीएसडी गांव में आर्मी बंकर में एक युवक की लाश पड़ी है। थाना इंचार्ज पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां युवक का शव पड़ा हुआ था। युवक की पहचान आशीष बेनीवाल पुत्र मुकेश के तौर पर हुई। वह सूरतगढ़ में माता-पिता के साथ रहता था। पिता मुकेश बेनीवाल किसान हैं। तीन बहनों का इकलौता भाई था। दो बहनें बड़ी और एक छोटी है। आशीष स्टूडेंट था। वह खेती में पिता की मदद भी करता था।

एसपी रमेश मौर्य ने बताया- घटनास्थल के पास मधुमक्खी पालन के लिए लगाए बॉक्स के पास लावारिस बाइक खड़ी मिली। मौके शव को 30-40 फीट घसीटने के निशान भी मिले। आशीष के साथ मारपीट करने के बाद गला दबाकर हत्या की गई। फिर शव को घसीटकर बंकर में डाला गया। मौके पर हनुमानगढ़ से एफएसएल टीम को बुलाया गया। इसके अलावा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) सुरेंद्र कुमार व उपाधीक्षक (डीएसपी) अमरदीप चावला मौके पर पहुंचे।

हिन्दुस्थान समाचार/संजय /ईश्वर

   

सम्बंधित खबर