ऑपरेशन स्माइल : गुमशुदा महिला और बालिका सकुशल बरामद

दून पुलिस गुमशुदा महिला व उसकी तीन वर्षीय पुत्री को सकुशल बरामद कर परिजनों को सुपुर्द करते।दून पुलिस गुमशुदा महिला व उसकी तीन वर्षीय पुत्री को सकुशल बरामद कर परिजनों को सुपुर्द करते।दून पुलिस गुमशुदा महिला व उसकी तीन वर्षीय पुत्री को सकुशल बरामद कर परिजनों को सुपुर्द करते।दून पुलिस गुमशुदा महिला व उसकी तीन वर्षीय पुत्री को सकुशल बरामद कर परिजनों को सुपुर्द करते।दून पुलिस गुमशुदा महिला व उसकी तीन वर्षीय पुत्री को सकुशल बरामद कर परिजनों को सुपुर्द करते।

देहरादून, 12 मई (हि.स.)। उत्तराखंड पुलिस का ऑपरेशन स्माइल अभियान लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखेर रहा है। इसी के तहत दून पुलिस ने गुमशुदा महिला एवं उसकी तीन वर्षीय पुत्री को सकुशल बरामद कर रविवार को परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अजय सिंह के दिए गए निर्देशों के क्रम में दून पुलिस ने गुमशुदा महिला एवं उसकी तीन वर्षीय पुत्री को सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया गया।

वादी ने थाना सेलाकुई में 15 अप्रैल को अपनी पत्नी व पुत्री (03 वर्ष) की गुमशुदगी की सूचना दी। इसपर ऑपरेशन स्माइल के तहत गुमशुदा की तलाश के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया। पुलिस टीम कार्यवाही करते हुए रविवार को गुमशुदा वादिनी की पत्नी एवं उनकी तीन वर्षीय पुत्री को सकुशल बरामद किया। परिजनों को बुलाकर उक्त दोनों को परिजनों के सुपुर्द किया गया।

गुमशुदा महिला की ओर से बताया गया कि वह पारिवारिक अनबन के कारण अपनी पुत्री को लेकर अपने चाचा के पास लखीमपुर खीरी चली गई थी। परिजनों की ओर से जनपद की ऑपरेशन स्माइल टीम का आभार व्यक्त किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार / राजेश

/प्रभात

   

सम्बंधित खबर