महिलाओं के आत्म सम्मान के साथ खेल रही है भाजपा, देना होगा जवाब : ममता

कोलकाता, 13 मई (हि.स.)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। जब पूरे देश के साथ पश्चिम बंगाल के आठ लोकसभा क्षेत्रों में वोटिंग हो रही है तब बनगांव में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम संदेशखाली में अत्याचारों के बारे में झूठे दावे करके राज्य की महिलाओं के आत्म-सम्मान और गरिमा के साथ खिलवाड़ न करें।

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस प्रमुख बनर्जी ने कहा कि मोदी को यह ध्यान रखना चाहिए कि पश्चिम बंगाल की स्थिति भाजपा शासित राज्यों जैसी नहीं है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के आत्मसम्मान के साथ न खेलें, हमारी माताओं और बहनों की गरिमा के साथ खिलवाड़ करने की साजिश न रचें।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री ने रविवार को अपनी जनसभाओं में आरोप लगाया कि तृणमूल संदेशखाली में कुकर्मों को छिपाने की कोशिश कर रही है, जहां तृणमूल नेताओं पर यौन उत्पीड़न और जमीन हड़पने का आरोप लगा है।

हालांकि, हाल ही में सामने आए एक कथित वीडियो में, संदेशखाली के एक भाजपा नेता को यह कहते हुए सुना गया था कि नेता प्रतिपक्ष शुभेंदू अधिकारी के इशारे पर महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन किया था और इस पूरी साजिश में उनका हाथ था।

ऐसे ही एक अन्य वीडियो में पहले बलात्कार की शिकायत दर्ज कराने वाली महिलाओं के एक वर्ग ने दावा किया कि भाजपा नेताओं ने उनसे एक कोरे कागज पर हस्ताक्षर कराए और थाने जाने के लिए मजबूर किया। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर