डॉ विजय शंकर के पुत्र आदित्य शंकर नें सीबीएसई 10वीं परीक्षा मे पाया अव्वल स्थान

सहरसा,13 मई (हि.स.)।सीबीएसई बोर्ड ने कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित कर दिए हैं। स्कूलों में सुबह से ही छात्रों की भीड़ दिखाई दी। रिजल्ट आते ही छात्रों में उत्साह छा गया।सीबीएसई बोर्ड के कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित होने पर शहर के गांधी पथ निवासी सूर्या अस्पताल के संस्थापक डॉ विजय शंकर माता करुणा शंकर के पुत्र आदित्य शंकर ने 98.4 परसेंट अंक प्राप्त कर 10वीं बोर्ड की परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन किया है।

अच्छे व शानदार रिजल्ट को लेकर डॉक्टर विजय शंकर ने बताया कि आदित्य शंकर ने कसिगा इंटरनेशनल स्कूल देहरादून से यह परीक्षा अच्छे नंबर से पास की है। उनके रिजल्ट पर उनके माता-पिता एवं सगे संबंधियों सहित स्थानीय लोगों में हर्ष का माहौल व्याप्त है।

उन्होंने बताया कि आदित्य शंकर नें इंग्लिश लिटरेचर में 96, हिंदी में 95, मैथमेटिक्स में 100, साइंस में 98, सोशल साइंस में 99 तथा कंप्यूटर साइंस में 99 अंक प्राप्त कर A1 रैंक हासिल किया है।इस अवसर पर आदित्य शंकर के माता-पिता सगे संबंधी तथा स्थानीय लोगों ने बेहतर रिजल्ट को लेकर बधाई एवं शुभकामना दी है। साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की भी कामना की गई ।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर