भाजपा अपने सहयोगी दलों के साथ 400 से अधिक सीटों पर विजयी होगी: मदन राठौड़

पाली, 13 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव में दक्षिण भारत का दौरा कर लौटे राज्यसभा सांसद मदन राठौड़ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने सहयोगी दलों के साथ 400 से अधिक सीटों पर विजयी होगी।

राठौड़ ने कहा कि तेलंगाना, आंध्रप्रदेश में भाजपा को सर्वाधिक सीटें मिलेंगी, दक्षिण भारत में भारतीय जनता पार्टी के प्रति जनमानस का झुकाव तेजी से बढा है। जनता ने कांग्रेस के तुष्टीकरण को नकार दिया है, कांग्रेस का चुनाव घोषणा पत्र भी बहुसंख्यकों के विरूद्ध है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने ‘‘मोदीजी की गारंटी‘‘ पर भरोसा कर भाजपा को जिताने का निर्णय कर लिया है। राज्यसभा सांसद मदन राठौड़ ने कहा कि यह सही है कि 2014 से पूर्व देश में यूपीए की सरकार ने भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा कर दी थी। देश की जनता की गाढ़े खून पसीने की कमाई से प्राप्त राजस्व का देशहित में उपयोग नहीं कर कांग्रेसी नेताओं ने जमकर भ्रष्टाचार किया लेकिन अब देश भर की जनता को मोदी की गांरटी पर ही भरोसा है और देश भर की जनता ने भाजपा को जिताने का मानस बना लिया है।

राज्यसभा सांसद मदन राठौड़ के निजी सहायक संजय बघेल ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के निर्देशानुसार लोकसभा क्षेत्र पाली, बाड़मेर सहित तेलंगाना के आदिलाबाद लोकसभा क्षेत्र की कमान संभाल चुके सांसद राठौड़ को अगले चरण में लोकसभा क्षेत्र दक्षिण दिल्ली की कमान सौपीं गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

   

सम्बंधित खबर