पायलट का आरोप- भाजपा में मेहनत करने वाले कई नेताओं को नहीं मिले सही विभाग

जयपुर, 10 जनवरी (हि.स.)। पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और कांग्रेस विधायक ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि पार्टी की राजस्थान में नई-नई सरकार बनी है। भाजपा के कई नेताओं ने ज्यादा मेहनत की थी, लेकिन उनकी मेहनत के हिसाब से उनकाे विभाग नहीं दिए गए। उन्होंने भाजपा नेताओं को बयान देने में संयम बरतने की सलाह देते हुए कहा कि भाजपा के मंत्री और बड़े-बड़े लोग आज अलग-अलग तरह के बयान दे रहे हैं, जबान फिसल रही है। हालांकि ये बीजेपी का अंदरूनी मामला है, लेकिन भाजपा नेतृत्व को इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए।

राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा न्याय यात्रा 2024 को लेकर प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने प्रदेश कार्यालय पहुंचे पायलट बुधवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इंडिया एलाइंस के सभी पार्टनर्स का एक ही मकसद एनडीए को परास्त करना है। दस साल देश में जनता भाजपा को देख चुकी है, अब भाजपा को परास्त करने का समय आ चुका है। हम सभी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं।

राम मंदिर को लेकर भाजपा द्वारा राजनीति किए जाने संबंधी विपक्ष के आरोपों पर पायलट ने कहा कि श्रीराम एक आस्था का विषय है। भाजपा राममंदिर को राजनीति से ना जोड़े। मेरा मन करेगा जब मैं मंदिर जाऊंगा। मुझे किसी के न्योते की जरूरत नहीं है ।

हिन्दुस्थान समाचार/संदीप

   

सम्बंधित खबर