रानीबाग-अमृतपुर मार्ग पर दुर्घटना में 2 की मौत, चालक गंभीर

नैनीताल, 13 मई (हि.स.)। सोमवार को रानीबाग-अमृतपुर मार्ग में हुई एक दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि वाहन का चालक घायल हो गया है।

सोमवार को करीब भीमताल से 20 किलोमीटर दूर अमृतपुर से छोटा कैलाश की ओर जा रहा एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर लगभग 50 मीटर खाई में जा गिरा। दुर्घटना में पिकअप में सवार 70 वर्षीय बिशन दत्त पांडे पुत्र त्रिलोचन पांडे निवासी भौर्सा और 23 वर्षीय मनीष पड़लिया पुत्र खीमानंद निवासी बानना की मौके पर ही मौत हो गई और चालक 25 वर्षीय धीरज पुत्र कांतिबल्लभ निवासी बानना घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए हल्द्वानी एसटीएच और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेजा गया है।

भीमताल के थानाध्यक्ष जगदीप सिंह नेगी ने बताया कि वाहन अनियंत्रित होकर क्रॉस बैरियर तोड़ते हुए खाई में गिरने की बात सामने आई है। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है। मृतक मनीष राजस्थान में नौकरी करता था और इन दिनों छुट्टी पर घर आया था। मामले में भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा ने शोक संवेदना व्यक्त करने के साथ सरकार और जिला प्रशासन से मृतकों के आश्रितों और घायल को उचित मुआवजा दिलाने की मांग की है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ. नवीन जोशी/प्रभात

   

सम्बंधित खबर