बीरभूम में कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने निकाली 'विजय रैली'

Vr

बोलपुर, 14 मई (हि.स.)। बीरभूम जिले के नानूर स्थित तृणमूल की जिला कोर कमेटी सदस्य व जिला परिषद अध्यक्ष काजल शेख के नेतृत्व में मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने विशाल 'विजय रैली' निकाला। इस मौके पर काजल शेख का बयान ने कहा कि मैंने पूरे साल पढ़ाई की है, इसलिए मैं पास हो जाऊंगा।

काजल शेख ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हम साल भर पढ़ाई करते हैं। लोगों के साथ रहते हैं इसलिए हम महसूस कर सकते हैं कि परीक्षा का परिणाम क्या होगा। इसके अलावा, पिछले जो चुनाव हुए थे उनमें ऐसा कोई चुनाव नहीं हुआ जिसमें लड़ाई-झगड़े, हत्याएं, राहजनी न हों। इस साल का मतदान शांतिपूर्ण रहा। इसलिए नानूर के लोगों ने वहां विजय जुलूस निकाला।'' शेख ने चुनाव में जीत के प्रति आश्वस्त होते हुए कि 100 प्रतिशत जीत होगी। असित मल बोलपुर लोकसभा क्षेत्र में दो से तीन लाख वोटों से जीतेंगे, जबकि शताब्दी रॉय बीरभूम लोकसभा क्षेत्र में एक लाख से अधिक वोटों से जीत हासिल करेंगी।

इधर, गौ तस्करी और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अणुव्रत मंडल तिहाड़ जेल में हैं। उनकी अनुपस्थिति में बोलपुर और बीरभूम लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव हुए। 13 मई को मतदान का दिन छिटपुट घटनाओं को छोड़कर बिना किसी रुकावट के संपन्न हुआ। आयोग के लिए निर्विघ्न तरीके से शांतिपूर्ण चुनाव कराना एक चुनौती थी। इसलिए आयोग ने केंद्रीय बलों सहित छह हजार से अधिक राज्य पुलिस कर्मियों के साथ 131 कंपनियों को तैनात किया।

सूत्रों के अनुसार, मंगलवार को बीरभूम के पापुरी गांव में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं-समर्थकों ने ढाक-ढोल के साथ हरे वस्त्र पहने ममता बनर्जी, अभिषेक बनर्जी, काजल शेख और बोलपुर लोकसभा क्षेत्र के तृणमूल उम्मीदवार असित माल की तस्वीरों के साथ विजय जुलूस निकाला। इस दिन हरे अबीर भी एक-दूसरे को लगाया। हिन्दुस्थान समाचार/ गंगा

   

सम्बंधित खबर