भाजपा जुमलेबाज पार्टी,वादों के अनुसार एक चौथाई भी नहीं किया काम : मायावती

जनसभा को संबोधित करती बसपा सुप्रीमो मायावती

- मायावती ने विपक्ष पर किया हमला,बोली अबकी बार भाजपा की हार

झांसी,14 मई (हि.स.)। झांसी-ललितपुर संसदीय क्षेत्र में पांचवे चरण के लिए 20 मई को मतदान होना है। उससे पहले आज जिले के गरौठा विधानसभा क्षेत्र स्थित लोकसभा जालौन के कस्बा गुरसराय के खैर इंटर कालेज में बीएसपी प्रत्याशी झांसी-ललितपुर संसदीय क्षेत्र से रवि प्रकाश कुशवाहा व जालौन भोगनीपुर लोकसभा से सुरेशचंद्र गौतम के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पूर्व मुख्यमंत्री बसपा सुप्रीमो मायावती पहुंची।

उन्होंने जन सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर हमला बोला। मायावती ने कहा कि भाजपा जुमलेबाज पार्टी है। वादों के अनुसार भाजपा ने एक चौथाई काम भी धरातल पर नहीं किया है। जनता भाजपा को पहचान गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा पूंजीपतियों की पार्टी है। इलेक्ट्रोल बॉन्ड के जरिए भाजपा, कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों ने चंदा लिया। बीजेपी ने सरकारी जांच एजेंसियों को हाथ की कटपुतली बना लिया है। बुंदेलखंड को विपक्ष ने सिर्फ लूटने का काम किया है। समाजवादी पार्टी की सरकार में एससी-एसटी कर्मचारियों को पदोन्नत तक नहीं किया गया।

मायावती ने कहा कि भाजपा सरकार महंगाई में अंकुश लगाने में नाकाम साबित हुई है। फ्री राशन से गरीब का भला नहीं, नौकरी और रोजगार से संभव है, जो बसपा सरकार आने पर किया जाएगा। विपक्ष का चुनावी घोषणा पत्र हवा हवाई है। बुंदेलखंड क्षेत्र को राज्य बनाने का काम बहुजन समाज पार्टी की सरकार करेगी। उन्होंने जनसभा के मंच से बसपा प्रत्याशी को वोट देने की अपील जनता से की।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/मोहित

   

सम्बंधित खबर