बस स्टैंड को व्यवस्थित रखने में निगम का करें सहयोग, लापरवाही पर होगी कार्रवाई : हरेश मंडावी

जगदलपुर, 15 मई (हि.स.)। शहर के कुशाभाऊ ठाकरे नया बस स्टैंड परिसर एवं आस-पास के क्षेत्र का आज बुधवार को निरीक्षण कर निगम आयुक्त हरेश मंड़ावी ने बस स्टैंड परिसर का समुचित साफ-सफाई व्यवस्था को दुरुस्त रखने का निर्देश दिया। साथ ही प्रतिदिन बस स्टैंड में जहां यात्री अपने बसों का इंतजार करने के लिए विश्राम करते हैं, उस क्षेत्र का प्रतिदिन सफाई करने का निर्देश दिया।

उन्होंने बस स्टैंड परिसर में लगे सभी पंखों को तत्काल सुधारने का निर्देश देने के साथ बस स्टैंड परिसर में समुचित विद्युत व्यवस्था को दुरुस्त रखने का निर्देश दिया है। निगम आयुक्त ने अधिकारियों के साथ बस स्टैंड का निरीक्षण कर बस स्टैंड के पेयजल की व्यवस्था का जायजा लेने के साथ सभी व्यवस्थाओं को सही रखने का निर्देश दिया। वहीं नए बस स्टैंड परिसर में बाईक पार्किंग स्थल बनाने अधिकारियों को निर्देश दिया है।

निगम आयुक्त हरेश मंड़ावी ने कहा कि नया बस स्टैंड परिसर साफ सफाई एवं सुंदर होना चाहिए, लापरवाही बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वहीं उन्होने बस स्टैंड परिसर के दुकानों एवं बस संचालकों से कहा कि अपने कचरों को व्यवस्थित रूप से डस्टबिन में रखें अपने बसों का कचरा अन्यत्र ना फेकें, बस स्टैंड परिसर में गंदगी ना फैलाएं। सभी के सहयोग से बस स्टैंड को स्वच्छ व सुंदर व्यवस्थित रखने में निगम प्रशासन का सहयोग करें।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर