एलएलबी के छात्र ग्रीष्मकालीन इंटर्नशिप के लिए 25 मई तक करें आवेदन

एलएलबी के छात्र ग्रीष्मकालीन इंटर्नशिप के लिए 25 मई तक करें आवेदन एलएलबी के छात्र ग्रीष्मकालीन इंटर्नशिप के लिए 25 मई तक करें आवेदन एलएलबी के छात्र ग्रीष्मकालीन इंटर्नशिप के लिए 25 मई तक करें आवेदन

- लॉ के अध्ययनरत छात्र-छात्राओं विधिक सेवा प्राधिकरण मुरादाबाद के कार्यालय में जमा करना होगा आवेदन

मुरादाबाद, 15 मई (हि.स.)। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव/अपर जिला जज प्रथम किरन बाला ने विधि विद्यार्थियों हेतु ग्रीष्मकालीन इंटर्नशिप कार्यक्रम की जानकारी बुधवार को दी।

उन्होंने बताया कि उप्र राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के निर्देशों के अनुपालन में कलस्टर जनपद मुरादाबाद के जोनल डिस्ट्रिक्ट बरेली द्वारा विधि विद्यार्थियों हेतु ग्रीष्मकालीन इंटर्नशिप कार्यक्रम एक जून से प्रारंभ होगा। ऐसे विधि के जो विद्यार्थी इंटर्नशिप करना चाहते हैं वह अपना आवेदन पत्र कॉलेज के विभागाध्यक्ष से संस्तुति कराकर निर्धारित प्रारुप में आवश्यक प्रपत्र सलंग्न करते हुए 25 मई तक सायं 05 बजे तक रजिस्टर्ड डाक तथा व्यक्तिगत रुप से जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मुरादाबाद के कार्यालय में जमा कर सकते हैं। इस अवधि के बाद प्राप्त आवेदन पत्रों पर विचार नहीं किया जाएगा। आवेदन पत्र का प्रारुप कार्यालय में व्यक्तिगत रुप से उपस्थित होकर प्राप्त किया जा सकता है एवं जनपद न्यायालय मुरादाबाद की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/मोहित

   

सम्बंधित खबर