हिसार: आजादी के वर्षों बाद भी नहीं मिल पाईं मूलभूत सुविधाएं:किरमारा

हिसार, 2 जुलाई (हि.स.)। आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष दलबीर किरमारा ने कहा कि आजादी के वर्षों बाद भी जनता को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल पाई हैं। इसके अलावा जनता को हर बार उन्हीं समस्याओं से जूझना पड़ता है, जिनका समाधान भी संभव है, लेकिन सरकार एवं अधिकारियों की इच्छाशक्ति न होने की वजह से जनता समस्याओं से दो-चार हो रही है।

दलबीर किरमारा मंगलवार को आम आदमी पार्टी की ओर से चलाए जा रहे जन संवाद कार्यक्रम के तहत बरवाला क्षेत्र के गांवों व शहर के वार्डों में जनता से रूबरू हो रहे थे। पार्टी के लोकसभा अध्यक्ष पवन फौजी व पार्टी नेता जोगिन्द्र लाडवा इस दौरान विशेष रूप से मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वर्ष 2047 तक देश को विकसित बनाने की बात कह रहे हैं और सभी भाजपा नेता, मंत्री व सांसद इस बात का राग अलाप रहे हैं लेकिन कभी प्रधानमंत्री व उनकी पार्टी ने इस बात पर गौर नहीं किया कि आजादी के इतने वर्षों बाद भी देश में बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य व परिवहन सहित अन्य मूलभूत सुविधाओं का अभाव क्यों है?

दलबीर किरमारा ने पार्टी नेताओं के साथ बरवाला हलके के बिचपड़ी, जेवरा, मिर्जापुर, तलवंडी, धांसू व बरवाला शहर के वार्ड 13, 14 व 15 का दौरा किया और जनता से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में शिक्षा व स्वास्थ्य ढांचे को आम जनता की पहुंच में लाकर विकास को गति दी तो केन्द्र की भाजपा सरकार को यह सहन नहीं हुआ। अरविंद केजरीवाल को गलत तरीके से जेल में डाल दिया। उन्होंने कहा कि केन्द्र के इस रवैये के खिलाफ जनता में भारी रोष देखा गया।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/सुमन

   

सम्बंधित खबर