सड़क हादसे में छात्रा की मौत, ग्रामीणों ने ट्रैक्टर जलाया

हमीरपुर, 17 मई (हि.स.)। कुरारा थाना क्षेत्र के कुरारा मनकी मार्ग में शुक्रवार को मोरम से लोड ट्रैक्टर की टक्कर से आठ वर्षीय छात्रा की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गई। वहीं, गुस्साएं ग्रामीणों ने मोरम से लोड ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। इसके बाद जाम लगाकर जमकर हंगामा किया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक के समझाने के तीन घंटे बाद जाम खुल सका। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

थाना क्षेत्र के मिश्रीपुर गांव निवासी पूजा सिंह कस्बा के आरएन गुरुकुलम पब्लिक स्कूल में अध्यापक थी। उनकी आठ वर्षीय पुत्री कौशिकी कक्षा दो की छात्रा थीं। शुक्रवार को छुट्टी होने के बाद अपने स्कूल की दूसरी छात्रा शुभी सिंह के साथ स्कूटी में गांव के लिए निकली थी।

कुरारा मनकी मार्ग में कुतुबपुर गांव के पहले मोरम से लोड ट्रैक्टर की चपेट में आने से स्कूटी में सवार कौशिकी की मौके पर ही मौत हो गई। शुभी सिंह गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे पुलिस स्थानीय सीएचसी उपचार के लिए ले गया, जहां हालत बिगड़ते देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

गुस्साए ग्रामीणों ने कुरारा मनकी मार्ग में शव रखकर जाम लगा दिया। वहीं घंटों ग्रामीण और पुलिस की नोकझोंक होती रही। ग्रामीणों ने शव ले जाने से मना कर दिया और ट्रैक्टर में आग लगा दी, जिससे धूं-धूं कर ट्रैक्टर पूरी तरह जल गया। ग्रामीणों के रवैये को देख मौके पर कुरारा थाना पुलिस, कोतवाली पुलिस, डायल 112 की सभी पुलिस मौके पर पहुंची।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक के घंटों समझाने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम खोला और शव को ले जाने दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर