काशी में प्रधानमंत्री मोदी का आधी आबादी करेगी वेलकम, तैयारी शुरू

- भाजपा महिला मोर्चा ने मातृशक्ति सम्मेलन में 25 हजार महिलाओं की भागीदारी का रखा लक्ष्य

वाराणसी,17 मई (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 21 मई को अपने संसदीय क्षेत्र काशी में आएंगे। काशी प्रवास के दौरान प्रधानमंत्री सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में आयोजित सम्मेलन में मातृ शक्ति से सीधे संवाद करेंगे। सम्मेलन में सिर्फ महिलाएं ही भागीदारी करेंगी। सम्मेलन में 25 हजार से अधिक महिलाओं का समागम होने की संभावना जताई जा रही है। इसके लिए भाजपा महिला मोर्चा ने तैयारी भी तेज कर दी है। मोर्चा की क्षेत्र, जिला व महानगर इकाई सम्मेलन को सफल बनाने में जुट गई है। वाराणसी संसदीय क्षेत्र में जिले का पांच विधानसभा क्षेत्र आता है। इन सभी विधानसभा क्षेत्रों के बूथों पर महिला मोर्चा की बैठकें हो रही हैं। महिला कार्यकर्ताओं को हर बूथ से 10 महिलाओं को सम्मे्लन में लेकर आने को कहा गया है। विभिन्न सामाजिक व स्वयंसेवी संगठनों से संपर्क किया जा रहा है। इसके अलावा महिला महाविद्यालय की छात्राएं, शिक्षिकाएं, लाभार्थी महिलाओं से संपर्क हो रहा है।

महिला सम्मेलन के लिए मोर्चा की ओर से शुक्रवार को विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ बैठकें हुई। इसमें प्रदेश मंत्री एवं महिला मोर्चा की प्रभारी अर्चना मिश्रा ने प्रधानमंत्री मोदी की ओर से आधी आबादी की बेहतरी के लिए किए गए कार्यों को साझा किया। उन्होंने सम्मेलन को सफल बनाने के लिए उनसे अपील किया। अर्चना मिश्रा ने कहा कि महिला सम्मेलन में सभी वर्ग की महिलाओं को आमंत्रित किया जा रहा है। विशेष तौर पर डॉक्टर्स, शिक्षिकाएं, गृहणियां, अधिवक्ता, खिलाड़ी, व्यापारी वर्ग की महिलाएं आदि को मातृशक्ति सम्मेलन में सम्मिलित होने का निमंत्रण दिया जा रहा है!

इनकी रही उपस्थिति

क्षेत्रीय अध्यक्ष महिला मोर्चा नम्रता चौरसिया, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या,महानगर अध्यक्ष महिला मोर्चा कुसुम सिंह पटेल, जिलाध्यक्ष विनिता सिंह, निर्मला सिंह पटेल, पूर्व महापौर मृदुला जायसवाल,साधना वेदांती,रेखा चौहान,पूजा दीक्षित की बैठक में उपस्थिति रही।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/प्रभात

   

सम्बंधित खबर