उधमपुर में बढ़ रही शराब की दुकानों को लेकर शिवसेना बाला साहेब ठाकरे ईकाई ने किया प्रदर्शन .


युवाओं के भविष्य के साथ किया जा रहा है खिलवाड़
उधमपुर । स्टेट समाचार
उधमपुर में धड़ाधड़ खुल रही शराब की दुकानों को लेकर शुक्रवार को शिवसेना बाला साहेब ठाकरे की उधमपुर ईकाई ने जिला प्रधान संजीव कुमार की अध्यक्षता में जोरदार प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर संजीव कुमार का कहना था कि एक्साइज विभाग द्वारा जिला उधमपुर में जगह-जगह शराब की दुकाने खोलने के लाइसैंस दे दिए हैं। वह केवल और केवल अपनी कमाई देख रहा जबकि वह यह नहीं देख रहा है कि इससे युवा पीढ़ी पर क्या असर पड़ेगा। उनका कहना था कि एक समय ऐसा था कि उधमपुर जिसे देवक नगरी कहा जाता था तथा यहां पर दूध की गंगा बहती थी लेकिन अब समय ऐसा आ गया कि दूध की गंगा तो कुछ लोगों ने मेला कर दिया और उसके स्थान पर शराब की गंगा बहने लगी है, जिससे युवा वर्ग इसका शिकार होना प्रारंभ हो गया है।
वहीं उन्होंने एक और मुद्दा उठाते हुए कहा कि जिस स्थान पर शराब की दुकाने खुली है वह तय कीमत से लोगों से अधिक पैसे बसूल कर रहे हैं और यह सिलसिला शहर के वजाये गांवों में अधिक देखने को मिल रहा है जबकि एक्साइज विभाग इन दुकानों को कुछ जुर्माना करके छोड़ देता है और लोग अधिक कीमत देने को मजबूर हो जाते हैं।उन्होंने कहा कि जो भी ज्यादा बसूली कर रहा है उस पर सख्त एक्शन होना चाहिए ताकि दूसरे दुकानदारों पर कार्रवाई का भय बना रहे है।
शिवसेना कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन व एक्साइज विभाग के अधिकारियों से कहा कि अगर बढ़ रही शराब की दुकानों पर अंकुश नहीं लगाया गया तो आने वाले दिनों शिवसेना इसको लेकर उग्र प्रदर्शन करेगी तथा इसकी पूरी जिम्मेवारी प्रशासन व एक्साईज विभाग की होगी।

 

   

सम्बंधित खबर