जैन सुपरकिंग्स ने अग्रवाल एवेंजर्स को 5 विकेट से किया पराजित

अररिया फोटो:विजेता टीम और मन ऑफ द मैच का अवार्ड लेते निखिल बोथरा

अररिया, 18 मई(हि.स.)। मारवाड़ी युवा मंच फारबिसगंज शाखा की ओर से आयोजित मारवाड़ी प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में खेले गये दूसरे नोक आउट मैच में शनिवार को जैन सुपरकिंग्स ने अग्रवाल एवेंजर्स को 5 विकेट से पराजित किया।दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया|जै

न सुपरकिंग्स के कप्तान संदीप गोलछा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।अग्रवाल एवेंजर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर मे 6 विकेट के नुकसान पर 169 रन का स्कोर बना कर जैन सुपरकिंग्स की टीम को जीत के लिए 170 रनों का लक्ष्य दिया।अग्रवाल एवेंजर्स के उप कप्तान कुणाल केडिया ने 19 गेंदों पर 44 बनाकर टीम को योगदान दिया।

जवाब में जैन सुपरकिंग्स की टीम के खिलाड़ी निखिल बोथरा ने 23 गेंदों पर 62 रन की शानदार पारी खेली ओर टीम को मजबूती प्रदान करते हुए जीत दिला दिया |वहीं अंकित झाबक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए महज 24 गेंदों मे 55 रन बनाकर मैच के गेम चेंजर साबित हुए|मैन आफ द मैच का खिताब जैन सुपरकिंग्स के निखिल बोथरा को प्रदान किया गया। मैच की कमेंट्री सुदर्शन एवं संस्था के आदर्श गोयल ने संयुक्त रूप से किया।

इस मौके पर जुरी के ललित केडिया एवं ओमप्रकाश जी बैद के अलावा बालक मसटर्द ओइल की तरफ से दिनेश अग्रवाल , समाजसेवी बछराज राखेचा,आजातशत्रु अग्रवाल,पप्पू लड्ढा,बंटी राखेचा,बिमल पांडिया, आलोक सेठिया सहित बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रेमी मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर