गाजियाबाद के यात्रियों को बुरी तरह पीटा, हत्या के प्रयास में फंसे रेस्टोरेंट स्वामी

हरिद्वार, 18 मई (हि.स.)। सप्तऋषि क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट में मामूली विवाद के बाद गाजियाबाद (यूपी ) के दो यात्रियों पर कातिलाना हमला किया गया। इस हमले में दोनों यात्री जान बचाकर भाग खड़े हुए, वरना उनकी जान भी जा सकती थी। कातिलाना हमले में एक युवक के सिर पर गहरा घाव होने के चलते 14 टांकें आए हैं। हरकत में आई शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपित रेस्टोरेंट स्वामी समेत अन्य हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

गाजियाबाद के गुरुनानकपुरा मोदी नगर निवासी हितेश कुमार पुत्र स्वर्गीय जगदीश प्रसाद अपने दोस्त अंकित के होटल वेदान्तम में ठहरे थे। शुक्रवार देर रात वे देवगंगा ोमिली रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे थे। वहां पर खाने के ऑर्डर को लेकर रेस्टोरेंट स्वामी दीपक गुप्ता से मामूली कहासुनी हो गई।

इसी के चलते रेस्टोरेंट स्वामी ने अपने कर्मचारी नितेश, सचिन के साथ मिलकर यात्रियों पर हमला बोल दिया। उन्हें सरिये, लाठी डंडे से बेरहमी से पीटा। सिर पर चोट लगने से लहुलूहान होने पर भी आरोपित हितेश को पीटते रहे। जैसे-तैसे दोनों दोस्तों ने भागकर जान बचानी चाही, लेकिन आरोपित काफी दूर तक उनके पीछे दौड़ते रहे। दोनों युवकों ने जिला अस्पताल पहुंचकर इलाज कराया, जहां हितेश के सिर में गहरा घाव होने के चलते 14 टांकें आए हैं।

कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि इस संबंध में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपित रेस्टोरेंट स्वामी समेत अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर