बस की चपेट में आने से दो बाईक सवार युवक की इलाज के दौरान मौत

पश्चिम चंपारण (बगहा),18 मई(हि.स.)।राष्ट्रीय पथ 727 बगहा बेतिया मुख्य मार्ग के बहुअरवा कांटा के समीप बुधईया बाजार के सामने शुक्रवार की देर शाम दो बाईक सवार युवक की मौत बस की चपेट में आने से ईलाज के दौरान हो गई। घटना की सूचना मिलते ही चौतरवा पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को जख्मी स्थिति में अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेजा।

पुलिस इन्स्पेक्टर सह चौतरवा थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि घटना की सुचना मिलते ही सब - इन्स्पेक्टर रामाश्रय यादव के नेतृत्व में पुलिस बल को घटना स्थल पर भेजी गयी। पुलिस ने जख्मियों को इलाज के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेजी । अनुमंडलीय अस्पताल बगहा पहुंचते ही इलाज के क्रम में एक जख्मी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे जख्मी की स्थिति गंभीर देखते हुए बगहा से बेतिया चिकित्सकों ने रेफर कर दिया, जो रास्ते में ही जख्मी ने दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि मृत युवक की पहचान चौतरवा चौक स्थित अखबार विक्रेता स्व दिलीप प्रसाद गुप्ता व पत्नी गायत्री देवी के 23 वर्षीय पुत्र जीवन जीत कुमार और सिक्टौर गडहिया गांव के सेल्फ मिस्त्री आलम मिस्त्री के रुप में हुई है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों शवों की पोस्टमार्टम कराने के उपरांत परिजनों को सुपूर्द कर दिया गया है। पुलिस ने सुपर भीआईपी बस को जब्त कर ली है। इधर अचानक बस दुर्घटना में मृत दोनों युवकों के घरों में कोहराम मच गया है। गौरतलब हो कि अखबार विक्रेता गायत्री देवी के पुत्र जीवन जीत कुमार की शादी एक माह पूर्व हुई थी। परिजनों की रो रोकर हालत खराब है।

हिन्दुस्थान समाचार /अरविंद नाथ तिवारी/चंदा

   

सम्बंधित खबर