चुनाव आयोग से शिकायत पर गिरिराज ने फिर कहा, उन्हें देशद्रोहियों और पाकिस्तान परस्तों का वोट नहीं चाहिए

पटना, 23 अप्रैल (हि.स.)। केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने एक बार फिर दोहराया कि वह देशद्रोहियों और पाकिस्तान परस्त लोगों का वोट नहीं लेंगे। दरअसल, नामांकन के दिन चुनावी मंच से भाषण देने के दौरान गिरिराज सिंह ने देशद्रोहियों और पाकिस्तान परस्त का वोट नहीं लेने का भाषण दिया था, जिसकी शिकायत सीपीआई ने चुनाव आयोग से की है।

सीपीआई की ओर से चुनाव आयोग को भेजे गए पत्र पर गिरिराज सिंह ने जोरदार पलटवार किया है। गिरिराज सिंह ने मंगलवार को कहा कि उनके बयान को लेकर शत्रुघ्न प्रसाद सिंह ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। इंडिया गठबंधन और कम्युनिस्ट पार्टी बताए कि क्या वे देशद्रोहियों और पाकिस्तान परस्तों का वोट लेंगे।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्होंने जो कहा है वह डंके की चोट पर कहा है। बिल्कुल, गिरिराज आजादी के बाद से देश का पहला शख्स है, जिसे पाकिस्तान परस्तों का वोट नहीं चाहिए। गिरिराज देश को टुकड़े-टुकड़े होते हुए नहीं देख सकता। गिरिराज भारत में रहकर पाकिस्तान का गुणगान करने वालों का कभी वोट नहीं मांग सकता। उन्होंने साफ शब्दों में दोहराया कि राष्ट्र विरोधी और पाकिस्तान परस्त लोगों का मत उन्हें नहीं चाहिए।

पूर्णिया के चुनावी सभा में तेजस्वी के बयान कि यदि महागठबंधन प्रत्याशी को वोट नहीं तो सीधे एनडीए को वोट करें पर गिरिराज सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा कि इंडी गठबंधन को अपने प्रत्याशी पर भरोसा ही नहीं है। आईएनडीआई के लोगों ने चुनाव के नतीजे आने से पहले ही हथियार डाल दिए हैं। साथ ही कहा कि तेजस्वी यादव ने हार को स्वीकार कर लिया है। इसीलिए उन्होंने ऐसी बात कही हैं। मुझे खुशी है कि तेजस्वी यादव हमलोगों के लिए जनता से अपील कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंदा/चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर