बदायूं: गड्ढे में डूबकर हुई मासूम की मौत

बदायूं:

बदायूं,18 मई (हि.स.)। जिले के बिल्सी थाना क्षेत्र के पिंडोल गांव में टंकी बनाने के लिए खोदे गए गड्ढे में भरे पानी में डूब कर शनिवार को आरिफ के छह साल के बेटे आरिश की मौत हो गई। बच्चों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों ने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि गांव में टंकी बनाने के लिए जगह-जगह गड्ढे खोदे गए हैं और उन्हें बंद नहीं किया गया है। इसकी वजह से आए दिन बच्चे इसमें गिरकर हादसे का शिकार हो रहे हैं। इसी क्रम में आरिफ का 06 साल का बेटा आरिश वहां खेल रहा था। खेलते वक्त वह फिसल कर गड्ढे में भरे पानी में डूब गया। ग्रामीणों ने आरिश को गड्ढे से बाहर निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे को मृत घोषित कर दिया। बच्चे के परिवार वालों ने ना तो पोस्टमार्टम की कार्रवाई करवाई है और ना ही पुलिस को इसकी शिकायती पत्र देकर जांच की मांग की है।

गंगा में मिला दो दिन से लापता युवक

सहसवान कोतवाली इलाके टोटपुर करसरी गंगा घाट के पास शनिवार को नसीरपुर टप्पा मसलई गांव के रहने वाले 18 वर्षीय अमित का शव गंगा में उतराता हुआ मिला। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजन ने बताया की अमित 16 मई को घर से गंगा स्नान करने की बात कह कर निकाला और वापस नहीं लौटा। सूचना पर पहुंची सहसवान कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर जांच में जुट गई।

हिन्दुस्थान/समाचार/अरविंद/दीपक/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर