राहुल व अखिलेश की जनसभा में भगदड़, बैरंग लौटे दोनों नेता

प्रयागराज, 19 मई (हि.स.)। फूलपुर में कांग्रेस के राहुल गांधी और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा में हंगामा हो गया और वहां भगदड़ मच गई। कई लोगों के घायल होने की भी जानकारी मिल रही है, जिससे नाराज होकर नेताद्वय बिना सभा किये चले गये।

फूलपुर लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन प्रत्याशी अमरनाथ मौर्य के समर्थन में आयोजित पड़िला की जनसभा में पहुंचे अखिलेश यादव एवं राहुल गांधी का हेलीपेड पर भव्य स्वागत किया गया। यहां रैली होनी थी। बताया जाता है कि कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर मंच पर पहुंच गए। जिससे भगदड़ मच गई। इससे नाराज दोनों नेता बीच में सभा छोड़कर चले गए। अखिलेश यादव ने प्रशासन पर ठीकरा फोड़ते हुए जिलाध्यक्ष अनिल यादव पर भी नाराजगी जतायी है।

सपा के जिला प्रवक्ता दान बहादुर ने बताया कि फूलपुर लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन प्रत्याशी अमरनाथ मौर्य के समर्थन में आज दोपहर एक बजे पड़िला में आयोजित अखिलेश यादव एवं राहुल गाँधी की जनसभा में प्रशासन की लापरवाही से उपजी अव्यवस्था के संदर्भ में आज ही एक प्रेस वार्ता सायं 5ः30 बजे समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय जार्जटाउन में आयोजित है। प्रेस वार्ता में लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ. मानसिंह यादव, जिलाध्यक्ष अनिल यादव एवं प्रत्याशी अमर नाथ सिंह मौर्य सम्बोधित करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/सियाराम

   

सम्बंधित खबर