बसपा नेता सतीश चन्द्र मिश्रा का इंडी गठबंधन पर हमला

लखनऊ, 20 मई (हि.स.)। बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बेटे कपिल मिश्रा के साथ मांटेसरी स्कूल में मतदान किया। मतदान के उपरांत बसपा नेता ने इंडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा-कांग्रेस के लोग हर वो कार्य करते हैं जिससे भाजपा को लाभ मिले। बसपा अकेले चुनाव लड़ने पर हमेशा बेहतर प्रदर्शन किया है।

मतदान करने के उपरांत पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बाबा साहेब भीम राव आंबेडकर के संविधान को बचाना चाहते हैं तो लोग घरों से निकलकर वोंट डालें।

इससे जो चाहते हैं कि उनको नौकरियां मिलें, किसी के आगे हाथ न फैलाना पड़े, फ्री में पैसा, राशन न लेने पड़े, इसके लिए जरूरी है कि लोग भारी संख्या में घर से निकलकर मतदान केंद्र पर पहुंचकर वोट डालें।

लगातार ईंडी गठबंधन द्वारा बसपा को भाजपा के लिए बी टीम की तरह काम करने वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि बसपा नहीं बल्कि सपा और कांग्रेस पार्टी के लोग बी टीम का काम कर रहे हैं। इससे भाजपा के लोगों को फायदा पहुंच सकें। उन्होंने कहा कि इस बार हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हम पहले भी अकेले चुनाव लड़े हैं और बगैर अलायंस के हमारा वोट ज्यादा अच्छा पड़ता है।

हिन्दुस्थान समाचार/दीपक/दिलीप

   

सम्बंधित खबर