2047 तक भाजपा ही रहेगी:केशव मौर्य

भाजपा ही वर्तमान है भारतीय भाजपा ही भविष्य है 2024 से 2047 तक भाजपा ही रहेगी:केशव मौर्य

भाजपा ही वर्तमान है़ भाजपा ही भविष्य है

जौनपुर ,20 मई (हि.स.)। लोकसभा क्षेत्र 73 के चंबलतारा में भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने सोमवार को पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी दलों पर बड़ा हमला बोला है । उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में एक तरफ गरीबों की भलाई चाहने वाले, महिलाओं का सशक्तीकरण चाहने वाले, देश-दुनिया में भारत की ताकत बढ़ाने वाले पीएम मोदी हैं, तो दूसरी तरफ गुंडे, माफियाओं, भ्रष्टाचारियों के एक गिरोह का इंडिया गठबंधन है । यहीं गिरोह मोदी को प्रधानमंत्री नहीं रहने देना चाहता , गुंडे, माफिया, दलाल और भ्रष्टाचारी इंडिया गठबंधन के साथ खड़े हैं ।

उन्होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुए कहा कि अखिलेश यादव गाजीपुर में मुख्तार अंसारी की कब्र पर फातिहा पढ़ने गए जबकि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को उन्होंने श्रद्धांजलि नहीं दी। अखिलेश यादव के मसीहा माफिया और अपराधी प्रवृत्ति के लोग हैं। भाजपा सरकार में बिना दलाली और कटौती के सीधे जनता तक योजनाएं शत-प्रतिशत रूप में पहुंच रही हैं । किसान सम्मान निधि के 2 हजार रुपये सीधे डीबीटी के माध्यम से खाते में पहुंच रहे हैं । कांग्रेस के राज में बिचौलियों की वजह से योजनाओं का लाभ महज कुछ लोगों को ही मिल पाता था ।

फिर तीसरी बार मोदी सरकार बनने बनने जा रही है मछली शहर और जौनपुर लोकसभा सीटों को जीत कर आपको भेजना है। भाजपा ही वर्तमान है । भाजपा ही भविष्य है । 2024 से 2047 तक भाजपा ही रहेगी। 4 जून को 400 के पार सीटें जितानी हैं। नरेंद्र मोदी गरीब मां-बाप के बेटे हैं । जब गरीब कोई देश का प्रधानमंत्री बन जाए, लोग उनको हटाने के लिए लग गए। केशव प्रसाद मौर्य ने केंद्र प्रदेश सरकार की तमाम योजनाओं को जनता के सामने रखा। जैसे राशन मिल रहा है, 4 जून के बाद आगे भी इसी तरह राशन मिलता रहेगा। नरेंद्र मोदी को अभी तो 10 साल देखा है। अभी तो ट्रेलर है, पिक्चर अभी बाकी है । उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी 80 की 80 सीटें जीत रही है।आप कृपा शंकर को जिताएंगे, तभी तो मोदी सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि सपा की गाड़ी में पार्टी का झंडा और गुंडा बैठे रहते थे। नरेंद्र मोदी ने सपा वालों की दलाली बंद कर दी। नरेंद्र मोदी ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया। हिंदुस्तान का सबसे असफल मुख्यमंत्री कोई रहा है तो वह अखिलेश यादव। कांग्रेस लोकतंत्र और संविधान की हत्यारी पार्टी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विश्व प्रकाश /सियाराम

   

सम्बंधित खबर