उपमुख्यमंत्री, राज्यसभा सांसदों, विधायक सहित भाजपा नेताओं ने किया मतदान

विधायक नीरज बोरा

लखनऊ, 20 मई(हि.स.)। उप्र के लखनऊ लोकसभा सीट पर 20 मई मतदान दिवस की सुबह से शाम तक में उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी, राज्यसभा सांसद डॉ. दिनेश शर्मा, राज्यसभा सांसद संजय सेठ, राज्यसभा सांसद बृजलाल, महापौर सुषमा खर्कवाल, विधायक नीरज बोरा सहित भाजपा नेताओं ने मतदान किया।

माल एवेन्यू में मोंटेसरी स्कूल मतदान स्थल पर उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने पत्नी नम्रता पाठक व सुपुत्री के साथ पहुंचकर मतदान किया। राज्यसभा सांसद व भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने मताधिकार का उपयोग किया। राज्यसभा सांसद डॉ. दिनेश शर्मा ने पत्नी जयलक्ष्मी के साथ गोपीनाथ लक्ष्मण दास रस्तोगी इंटर कॉलेज में बने मतदान केन्द्र पर पहुंचकर मतदान किया।

राज्यसभा सांसद संजय सेठ और उनकी पत्नी नीति सेठ ने अवध गर्ल्स डिग्री कॉलेज विक्रमादित्य मार्ग पर मताधिकार का प्रयोग किया। इसी तरह राज्यसभा सांसद बृजलाल ने गोमती नगर के दिल्ली पब्लिक स्कूल में बने मतदान केन्द्र पर पहुंचकर मतदान किया और देश को आर्थिक शक्ति बनाने के लिए मतदान की अपील की। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं नोएडा से विधायक पंकज सिंह ने गोमती नगर स्थित मतदान केन्द्र में अपने मतदान के पश्चात कहा कि जितना अधिक मतदान होगा, उतना ही मजबूत हमारा लोकतंत्र होगा। अपने युवा वोटर्स और नारी शक्ति से मेरा आग्रह है कि वोट डालने के लिए वे बढ़-चढ़कर आगे आएं।

लखनऊ उत्तर के लोकप्रिय विधायक डॉ. नीरज बोरा ने पत्नी बिंदु बोरा और सुपुत्र वत्सल बोरा के साथ फैजुल्लागंज स्थित सोया-फातिमा इंटर कॉलेज के मतदान केन्द्र में मतदान किया। इसके बाद विधायक बोरा ने अपने समर्थकों और भाजपा के कार्यकर्ताओं को हर सम्भव प्रयास कर अपना और अपने प्रियजनों का मतदान कराने की अपील की। वृंदावन योजना सेक्टर 9 में लखनऊ पब्लिक स्कूल मतदान केन्द्र में महापौर सुषमा ने पति प्रेम खर्कवाल, पुत्र मयंक, पुत्रवधू नेहा और पौत्री आराध्या के साथ मतदान किया।

लखनऊ पूर्व सीट पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने पत्नी किरण श्रीवास्तव ने अपने पुत्रों दर्पण और दर्शन के साथ आरएलबी स्कूल सेक्टर सी में पहुंचकर मतदान किया। इसके बाद भाजपा प्रत्याशी ने अपने लिए मतदान करने की अपील की। कमल का फूल खिलाने के लिए घर से बड़ी संख्या में निकलने का आग्रह किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/सियाराम

   

सम्बंधित खबर