कावड़ यात्रियों को किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं होनी चाहिए : जिलाधिकारी

जौनपुर, 01 जुलाई (हि.स.)। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार मांदड़ ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्द ही कावड़ यात्रा शुरू होने वाली है। कावड़ यात्रियों को किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं होनी चाहिए। कावड़ यात्रा के दौरान पड़ने वाले मार्गों पर सभी दुकानों में सामानों की रेट लिस्ट तय कर ली जाये।

जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट सभागार में सोमवार को कावड़ यात्रा, मोहर्रम और आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने समीक्षा बैठक की है। इसमें समाजसेवी समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

बैठक में जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार मांदड़ ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि मोहर्रम पर ताजिये की ऊंचाई 10 फीट ज्यादा न हो। कावड़ यात्रा के दौरान बजने वाले डीजे की भी ऊंचाई अधिक न हो। कावड़ियों के शिविर में सारी व्यवस्थाएं कर ली जाये। बिजली के खुले तार न हो इसका विशेष ध्यान दिया जाए। मोहर्रम पर ताजिए की सुरक्षा पुलिस प्रशासन के साथ खुद भी करें।

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस अधीक्षक अजयपाल शर्मा ने बताया कि कावड़ यात्रा के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये जायेंगे।कावड़ यात्रियों को किसी भी प्रकार की असुविधा नही होगी। इस अवसर पर एसडीएम ,सीएमओ व समाजसेवी आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/रवीन्द्र/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर