मुम्बई से हमीरपुर आया कॉमेडी एक्टर ने बतायी वोट की कीमत

हमीरपुर, 20 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में मतदान करने के लिए मुम्बई से हमीरपुर कॉमेडी एक्टर जय विजय सचान आए और मतदान करके वोट की कीमत बतायी। वह पांचवें चरण में हमीरपुर जनपद के बूथ संख्या-94 आर्य समाज महर्षि दयानंद विद्यालय में अपना मतदान किया।

इसके पहले बूथ के बाहर स्वीप नोडल अधिकारी चन्द्रशेखर शुक्ला मुख्य विकास अधिकारी और बूथ के बीएलओ अकबर अली ने उन्हें निर्वाचन आयोग द्वारा जारी मतदाता पहचान पत्र व बुके दिया। इसके बाद अपने मतदान स्थल 94 पर जाकर वोटिंग की।

उन्होंने मतदान के बाद मतदाताओं को जल्द से जल्द बूथ पर आकर मतदान करने की अपील की तथा अपने मुहल्ले के मित्रों संग सेल्फी भी ली। वह पहले भी हमीरपुर के मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अपील जारी कर चुके हैं।

कॉमेडी एक्टर जय विजय सचान ने बताया कि उनके बीएलओ अकबर अली ने उनसे मतदान हेतु अपने बूथ पर आकर मतदान की अपील की थी, जिससे मतदाताओं में उत्साह आए तथा मतदान प्रतिशत बढ़े। जिसके क्रम में आगरा शो से वह सीधे हमीरपुर मतदान करने आए हैं। उन्हें अपने जनपद आकर व मतदान कर बहुत खुशी हो रही है। इसके लिए वह हमीरपुर जिला निर्वाचन अधिकारी राहुल पाण्डेय को तहेदिल से धन्यवाद भी किया।

इस अवसर पर आलोक सिंह जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी एवं अजीत कुमार श्रीवास्तव जिला विकास अधिकारी हमीरपुर उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/राजेश

   

सम्बंधित खबर