21वीं सदी का भारत इंडी गठबंधन के पापो के साथ नही बढ सकता:पीएम मोदी

मोतिहारी में चुनावी सभा को संबोधित करते पीएम मोदीमोतिहारी में चुनावी सभा को संबोधित करते पीएम मोदी

पूर्वी चंपारण, 21 मई(हि.स.)। जिला मुख्यालय मोतिहारी स्थित ऐतिहासिक गांधी मैदान में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आपका ये उत्साह और आशीर्वाद दिखा रहा है कि छठे और सातवें चरण में देश में क्या होने वाला है।कल ही 5वें चरण का चुनाव पूरा हुआ है। पहले चरण में इंडी गठबंधन पस्त हो गया था, इसके बाद के चरणों में इंडी गठबंधन ध्वस्त हुआ और कल हुए पांचवें चरण में इंडी गठबंधन पूरी तरह परास्त हो चुका है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने के पहले दिन ही बापू को पूरी तरह छोड़ दिया, बापू के आचार-विचार और बापू के आदर्शों को छोड़ दिया था। उन्होंने अपना सारा ध्यान सिर्फ और सिर्फ एक परिवार को आगे बढ़ाने पर लगाया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश में गरीब की पूछ तब शुरू हुई, जब गरीब का बेटा मोदी प्रधानसेवक के रूप में आपकी सेवा करने आया। उन्होने कहा कि पिछले 10 साल में मोदी का बहुत सारा समय पिछली सरकारों के गड्ढे भरने में निकल गया,जो काम 10 वर्षों में हुआ है, अब उससे ज्यादा काम अगले 5 वर्षों में होगा। ये मोदी की गारंटी है।

उन्होंने कहा कि जब मोदी आया तो हर घर में शौचालय पहुंचा, बिजली पहुंची। ये मोदी है, जिसने हर घर में गैस पहुंचाने का बीड़ा उठाया, ये मोदी ही है जो हर घर तक नल से जल पहुंचाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहा है।

उन्होने कांग्रेस और राजद पर प्रहार करते कहा कि इन लोगो ने आपको सिर्फ ठगने का काम किया।60 वर्षों में इन लोगों ने अपने लिए बड़े-बड़े महल बनाएं। स्विस बैंक में अकाउंट खुलवाये।आपके पास पेट भरने को अन्न नहीं था, लेकिन इन लोगों की तिजोरियां और अलमारी नोटों की गड्डियों से भरती रही। आपके बच्चों के पास पढ़ने के लिए स्कूल नहीं था, लेकिन इनके बच्चे विदेशों में जाकर पढ़ते रहे। गरीब परेशानी और मुश्किल में था, लेकिन इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता था।

उन्होने राहुल गांधी पर चुटकी लेते कहा कि एक शहजादे कहते है,कि मोदी के आखिरी दिन आ गये है,इसलिए बनारस को चुना है।इन लोगो के पास गाली देने के सिवाय कोई मुद्दा नही है।कोई मोदी की कब्र खोद रहा है तो कोई मोदी को गाड़ने की बात कर रहा है तो कोई मोदी के आंखो में आंसू देखना चाह रहा है लेकिन देश की हर जनता के दिल में मोदी है, इसलिए हर दिल कह रहा है,एक बार फिर मोदी सरकार।

आईएनडीआई गठबंधन को संविधान विरोधी बताते हुए कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर नहीं होते तो पंडित जवाहरलाल नेहरू ओबीसी एससी एसटी को आरक्षण नहीं देते हमने ओबीसी एवं एससी एसटी को केंद्रीय विद्यालय,नवोदय विद्यालय,सैनिक स्कूल सहित मेडिकल कॉलेज आदि में आरक्षण देने का काम किया है।

लोगो से एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में 4 जून को वोट की अपील करते हुए कहा कि गरीब मां का बेटा , गरीब एवं मध्यम वर्ग के लोगों के लिए ही दिल्ली में बैठा है। अंत में लोगों से कहा कि यहां से जाने के बाद जो लोग यहां नहीं पहुंच पाए हैं, उनको बताएंगे कि मोदी आए थे आपको राम-राम कर गए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

   

सम्बंधित खबर